Move to Jagran APP

UP Election: यूपी खोखला करने की तैयारी कर भ्रष्टाचारियों-लुटेरों का गठबंधन

केंद्रीय मंत्रियों ने आज कांग्रेस -सपा गठबंधन पर करारे प्रहार किये और कहा कि भ्रष्टाचारियों व लुटेरों का गठबंधन प्रदेश खोखला करने की तैयारी कर रहे हैं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Tue, 28 Feb 2017 05:16 PM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2017 08:03 PM (IST)
UP Election: यूपी खोखला करने की तैयारी कर भ्रष्टाचारियों-लुटेरों का गठबंधन
UP Election: यूपी खोखला करने की तैयारी कर भ्रष्टाचारियों-लुटेरों का गठबंधन

लखनऊ (जेएनएन)। यूपी के चुनावी अभियान में उतरी केंद्रीय मंत्रियों की फौज ने आज कांग्रेस -सपा गठबंधन पर करारे प्रहार किये और कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचारियों व लुटेरों का गठबंधन हो गया है । दोनों मिलकर प्रदेश को खोखला करने की तैयारी कर रहे हैं। उतर प्रदेश के विकास के बिना देश का विकास संभव नही है। प्रदेश का विकास तभी संभव है जब भाजपा की सरकार बनेगी।  इसके साथ ही मंत्रियों ने मोदी सरकार की उपलब्धिया गिनाई और चुनावी संकल्प पत्र के वादे दोहराए। आज पूर्वांचल के जिलों में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र, पीयूष गोयल, रविशंकर, अनुप्रिया पटेल, महेंद्रनाथ पांडेय ने मतदाताओं को रिझाने में जोर लगाया।

loksabha election banner

तस्वीरों में देखें-यूपी में बैंक हड़ताल से नोटबंदी जैसे हालात

बुआ-भतीजावाद से जूझ रहा उतर प्रदेश 

कुशीनगर में केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि पिछले 15 सालों से उतर प्रदेश, बुआ- भतीजावाद से जूझ रहा है । विकास के नाम पर शून्य है। गरीब और गरीब होता जा रहा है तथा अमीर और अमीर होता जा रहा है । यदि भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनती है तो गरीबों, किसानों का पूर्ण विकास होगा। किसानों को फसल का उचित मूल्य मिलेगा तथा गन्ना किसानो का भुगतान गन्ना गिरते ही तुरंत चेक के माध्यम से किया जाएगा। किसानों का फसली ऋण माफ किया जाएगा तथा बिना ब्याज का फसली ऋण दिया जाएगा।
युवराज ने पहले ही पकड़ ली थी खटिया
कुशीनगर और वाराणसी में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिह ने  कहा कि उतर  प्रदेश का विकास तभी संभव है जब भाजपा सरकार बनेगी। अखिलेश यादव  की सपा सरकार ने प्रदेश को खस्ताहाल बना दिया है । उन्होंने  किसानों और नौजवानो से भोजपुरी मे संवाद किया और रामकोला से अपना पुराना रिश्ता बताते हुए कहा कि प्रदेश की सपा सरकार मे यहा पर बंद पडी खेतान और लक्षमीगंज चीनी मिल को चालू कराने में सरकार ने कोई रुची नहीं दिखाई और तो और चल रही चीनी मिलो में गन्ना मूल्य बकाया है उसका भी भुगतान नहीं हुआ।
राजनाथ ने कहा कि किसानो से भाजपा की सरकार बनवाने की अपील करते हुए कहा की प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनने के पन्द्रह दिन के अंदर ही किसानो का फसली ऋण माफ़ किया जाएगा और और दिए जाने वाले ऋण पर ब्याज दर कम किया जाएगा। उन्होने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा की युवराज ने  चुनाव से पहले ही खाट सभा मे खट‍िया पकड़ लिया था और जो चुनाव से पहले ही खट‍िया पकड़ ले उसका अंजाम क्या होगा यह बताने की जरुरत नही है। 
प्रदेश में भ्रष्टाचारियों व लुटेरों का गठबंधन 
कुशीनगर और वाराणसी में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सपा कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचारियों व लुटेरों का गठबंधन हो गया है । दोनों मिलकर प्रदेश को खोखला करने की तैयारी में जुटे हैं तो दूसरी तरफ दौलत की बेटी भी जनता के साथ छलावा करने में जुटी है। इन दोनों से सतर्क रहते हुए प्रदेश के चतुर्दिक विकास के लिए भाजपा  जरूरी है। इसी क्रम में जनसभा मंत्री मनोज सिन्हा ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए नोटबंदी से होने वाले लाभ के बारे में जानकारी दी। साथ ही कहा कि छितौनी में रेलवे स्टेशन बन गया है तो ट्रेन भी शीघ्र चलेगी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.