मुरादाबाद। थाना सिविल लाइंस में भाजपा नेता रामवीर सिंह और उनकी पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दीनदयाल नगर फेस -2 निवासी व्यापारी नेता दीपक अग्रवाल की तहरीर पर बी-49 मानसरोवर कालोनी, थाना मझोला निवासी अनिल तोमर के अलावा ग्राम दौलारी, थाना मूंढापांडे के रहने वाले भाजपा नेता रामवीर ङ्क्षसह और उनकी पत्नी संतोष देवी के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने के आरोप में मुकदमा लिखा गया है। दीपक अग्रवाल का आरोप है कि अनिल तोमर ने भैय्या नगला में उन्हें जमीन का सौदा कराया था। अनिल तोमर ने 29 जनवरी और 5 फरवरी 2011 में बीस लाख रुपये नकद गुरुपेज सिंह, अजमेर सिंह , गुरजीत सिंह, मंजीत सिंह, प्रीतम कौर निवासी बनईया, थाना मीरगंज (बरेली) दिए थे। जिसमें से दस लाख रुपये अनिल तोमर ने उससे दिलवाए थे। जिसकी रसीद उसके पास है।

धोखाधड़ी से कराया बैनामा 

अनिल ने उसके साथ धोखाधड़ी करके जमीन का बैैनामा अपने अलावा रामवीर सिंह उनकी पत्नी और रामवीर के बेटे के नाम करा दिया। अब न वे रुपये लौटा रहे हैं और न ही जमीन का बैैनामा कर रहे हैं। 25 जनवरी को 2020 को दीपक अग्रवाल ने प्रार्थना पत्र देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस क्षेत्राधिकारी आईपीएस दीपक भूकर ने इस मामले की जांच करने के बाद मुकदमा लिखने के आदेश दिए। प्रभारी निरीक्षक नवल मारवाह ने बताया कि धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने के आरोप में मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।  

Posted By: Narendra Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस