Move to Jagran APP

UP Assembly Election: भाजपा सरकार बनने पर यूपी का कायाकल्प होगा

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि सोनभद्र, बलिया और मऊ की चुनावी सभाओं में अखिलेश सरकार पर अकर्मण्यता का आरोप लगाया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 01 Mar 2017 08:55 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2017 09:02 PM (IST)
UP Assembly Election: भाजपा सरकार बनने पर यूपी का कायाकल्प होगा
UP Assembly Election: भाजपा सरकार बनने पर यूपी का कायाकल्प होगा
वाराणसी (जेएनएन)। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि मोदी सरकार ने जिस तरह बड़े-बड़े फैसले लिए और दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया उसी तरह उत्तर प्रदेश में भी सरकार बन जाए तो सूबे का कायाकल्प हो जाएगा। सोनभद्र, बलिया और मऊ में भाजपा की चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने सपा-कांग्रेस व बसपा पर निशाना साधा, अखिलेश सरकार पर अकर्मण्यता का आरोप लगाया। 
सोनभद्र में एनसीएल ककरी के एकलव्य मैदान में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर यहां के अवैध खननबाज जेल में होंगे। बलिया में सतीशचंद्र कॉलेज के क्रीड़ांगन में सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि सपा की साइकिल तो उसके बुजुर्ग नेता मुलायम ने पहले ही पंक्चर कर दी थी जबकि बाद में शिवपाल ने चेन भी तोड़ डाली। उप्र में वह ताकत है कि वह देश की दिशा व दशा दोनों को बदल सकता है। 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश ने इसे साबित भी किया है। ऐसे में मौका है कि जनता इसे एक बार और दोहरा कर इतिहास बनाने का काम करे। सिंह ने मऊ के घोसी विधानसभा क्षेत्र में पिढवल मोड़ (हाजीपुर) पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर सूबे की जनता की सहूलियतें बढ़ जाएंगी। उन्होंने अखिलेश सरकार पर दुष्कर्म के आरोपी मंत्री को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि गलत कृत्य करने वाले व्यक्ति को मंत्रिमंडल में ही नहीं पुलिस से भी बचाए रखा गया। कोर्ट का दबाव बढऩे पर दिखावा छापेमारी की गई।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.