Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019: सियासी संग्राम का केंद्र बनेगा बरेली, माया और अखिलेश की सभा आज, कल प्रधानमंत्री मोदी

आंवला लोकसभा में पडऩे वाला देवचरा दो दिन तक सियासत के संग्राम का गवाह बनेगा। शुक्रवार को माया और अखिलेश गरजेंगे तो कल प्रधानमंत्री दहाड़ेंगे।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 11:53 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 11:53 AM (IST)
Loksabha Election 2019: सियासी संग्राम का केंद्र बनेगा बरेली, माया और अखिलेश की सभा आज, कल प्रधानमंत्री मोदी
Loksabha Election 2019: सियासी संग्राम का केंद्र बनेगा बरेली, माया और अखिलेश की सभा आज, कल प्रधानमंत्री मोदी

जेएनएन, बरेली : आंवला लोकसभा में पडऩे वाला देवचरा दो दिन तक सियासत के संग्राम का गवाह बनेगा। दरअसल, शुक्रवार यानी आज देवचरा में होने जा रही गठबंधन की जनसभा के जरिए मायावती और अखिलेश अपनी ताकत का अहसास कराएंगे। वहीं, अगले दिन 20 अप्रैल को इस जगह से कुछ दूरी पर प्रधानमंत्री जनसभा के बहाने विरोधियों को जवाब देंगे। देखना दिलचस्प होगा, किसके तरकश से कौन से तीर निकलते हैैं।

loksabha election banner

मायावती और अखिलेश इसके पहले बदायूं में एक साथ मंच पर नजर आए थे। वही, प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी की मंडल में यह पहली जनसभा होगी। ऐसे में सियासी पंडितों के साथ पूरे देश की इस बात पर नजर होगी कि एक दूसरे पर यह विरोधी नेता किस शैली और मुद्दों के साथ हमलावर होते हैं। इसके पहले अखिलेश यादव ने बरेली के इस्लामियां इंटर कॉलेज में जनसभा करके गठबंधन के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की थी। जबकि बरेली लोकसभा सीट से सटी आंवला लोकसभा सीट से गठबंधन की प्रत्याशी रुचिवीरा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए मायावती और अखिलेश दोनों ही आज गरजेंगे। माया और अखिलेश यादव दोपहर तीन बजे देवचरा की जनसभा में पहुंचेगे। एक घंटे 15 मिनट तक दोनों ही नेता मंच पर रहेंगे। जबकि 4 बजकर 15 मिनट पर वह बरेली हवाई अड्डे के लिए जनसभा स्थल से हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे।

लगाया गया भव्य टैैंट

जनसभा के लिए काफी बड़ा टेंट लगाया गया है। जबकि मंच पर बीस लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। बड़ी तादाद में लोगों के पहुंचने की संभावना को देखते हुए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। जिससे जाम की स्थिति न बने।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.