गोरखपुर (जेएनएन)। आल इंडिया मजलिस-ए-इतिहादुल मुसलमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी ने देवरिया जनपद के पथरदेवा के मससी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के वालिद ने कह दिया की अखिलेश मुस्लिम विरोधी है। ओवैसी ने  कहा कि मोदी-अखिलेश दोनों छोटे-बङे भाई है। दोनों ने मिलकर हर हिंदुस्तानी की जिंदगी को श्‍मशान तो हमारी जिंदगियों को कब्रिस्तान बना दिया है।  
ओवैसी ने  कहा कि जब किसी भी घर का जिम्‍मेदार या किसी बेटे का बाप ऐसा कहता है क्या आप ऐसे बेटे या पार्टी को अपना वोट देंगे , फैसला आप को करना है। तेलंगाना में केवल हमारे सात विधायक है ,हमारी सरकार नही है कोई मंत्री नही है फिर भी हम सरकार से वार्ता कर वहां मुस्लिमों के तालीम के लिए  70 आवासीय  स्‍कूल  खोलवाए  है। जिसमे12 हजार मुस्लिम  बच्चे पढ़ते है। खाना कपङा फ्री है। यह काम यहा भी कर सकते है जब मुस्लिम तालीम के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के पास 55 हजार करोङ का बजट है तो यह पैसे कहा गए।
ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अखिलेश यादव दोनों छोटे-बङे भाई है। इन दोनों ने मिलकर हर  हिंदुस्तानी की जिंदगी को श्‍मशान तो हमारी जिंदगियों को कब्रिस्तान बना दिया है । हिंदुस्तान के वजीरे आजम किसी एक धर्म के वजीरे आजम नही है,फिर उन्होंने तीन तलाक की बात क्यों उठाई। यह मुल्क हमारा है हम डर डर के नही इंसान व बराबरी के साथ जीना चाहते है।

Posted By: Nawal Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस