Move to Jagran APP

यूपी चुनाव 2017: अखिलेश ने कहा, भाजपा के पास जनता को देने के लिए कुछ नहीं

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 06 Mar 2017 01:41 PM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2017 06:42 PM (IST)
यूपी चुनाव 2017: अखिलेश ने कहा, भाजपा के पास जनता को देने के लिए कुछ नहीं
यूपी चुनाव 2017: अखिलेश ने कहा, भाजपा के पास जनता को देने के लिए कुछ नहीं

जौनपुर (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में तूफानी दौरे पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधा। जौनपुर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मडियाहू स्थित स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित पहली सभा में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा पर जमकर हमला बोला। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव : वाराणसी में सीएम अखिलेश यादव व राहुल गांधी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस रद

उन्होंने कहा कि आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल दिल्ली में नहीं लग रहा है। बीते कई दिन से उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, अगर दिल्ली में दिल नहीं लग रहा है तो फिर सीट बदल लें। हम तो उनको उत्तर प्रदेश देने को तैयार हैं, बशर्ते वह हमको खुशी-खुशी दिल्ली की कुर्सी दे दें। 
अखिलेश यादव ने कहा कि वाराणसी में भी प्रधानमंत्री ने एक आदर्श गाँव के अलावा कोई काम नही किया। यहां भी आए थे, उन्होंने कुछ आपको दिया या बिना कुछ दिये ही चले गये।
आप भी जो जो खाली हाथ आया था उन्हें खाली हाथ ही भेज देना। अखिलेश ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा, कहा कि यह कमाल के पीएम हैं जिन्होंने बिजली को भी हिन्दू-मुस्लिम बना दिया। आप वालो से सावधान रहना इनके पास कोई मुद्दा नही है, सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने हमारी फौज को सीमा पर ही लड़वा दिया।
इसके बाद उनके निशाने पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती थीं। अखिलेश ने कहा कि एक पत्थर वाली सरकार है जो आजकल कई घंटे भाषण पढ़ रही हैं। हमने तो सम्मान से बुआ कहा है उनको, मगर हमारी बुआ से सावधान रहना। वो कभी भी बीजेपी से रक्षाबंधन मना सकती हैं। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह तय है कि हमको दोबारा सत्ता मिल रही है। अब हम बच्चों को हर महीने एक लीटर देशी घी और एक पैकेट मिल्क पाउडर देने का काम करेंगे। 

मन की बात रेडियो पर करते-करते टीवी पर भी पहुंच गये 

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि  मन की बात रेडियो पर करते-करते टीवी पर भी पहुंच गये परंतु आज तक जनता उनके मन की बात नहीं समझ पाई अब उनको काम की बात करनी चाहिए ना की मन की बात। उन्होंने कहा कि जौनपुर की सभी 9 सीटों पर कांग्रेस व समाजवादी पार्टी की गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत हो रही है। उत्तर प्रदेश में सपा सरकार बनने जा रही है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोलते हुए अच्छे दिनों का बहाना बना कर वोट ले लिए सरकार बनते ही उनकी बोलती बंद है। वही बुआ जी जो की अपनी मूर्तियां ही बनाने में व्यस्त रही अब विकास करने की बात करने लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.