हैदराबाद, पीटीआई। तेलंगाना विधानसभा में चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल विरोधियों पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने मंगलवार को निजामाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तेलंगाना में विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध थी, लेकिन सत्ताधारी दल टीआरएस केंद्र की योजनाओं को जमीनी स्तर पर ले जाने में विफल रही।

विरोधियों पर वार के अलावा स्मृति ने जनता से कुछ वादे भी किए। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो 8वीं से 10वीं कक्षा की छात्राओं को मुफ्त साइकिल दी जाएगी। इसके अलावा, उच्च अध्ययन वाली महिलाओं को स्कूटी खरीदने में 50 फीसद तक की छूट दी जाएगी।

स्मृति ने यह भी कहा कि सरकार बनने पर भाजपा किसानों का दो लाख का कर्ज माफ करेगी। साथ ही किसानों को फ्री में बोरवेल भी दिया जाएगा। स्मृति ने दावा किया कि उज्ज्वला योजना के तहत तेलंगाना में अब तक 20 लाख परिवारों फ्री गैस कनेक्शन दिया गया है। यहीं नहीं, केंद्र सरकार ने राज्य में दो लाख से ज्यादा घरों की अनुमति दी है।

Posted By: Manish Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप