चेन्नई, एएनआइ। अभिनेता से नेता बने कमल हासन 6 अप्रैल को होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में कोयम्बटूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से लड़ने का एलान कर चुके हैं। जहां सोमवार को उन्होंने अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया है। मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष ने हाल ही में कोयम्बटूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से आगामी चुनावों में उतरने का एलान किया था। 

बाल-बाल बचे कमल हासन

कमल हासन की कार पर रविवार रात को एक अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया। चुनाव कैंपेन के बाद वे चेन्नई वापस लौट रहे थे तभी कांचीपुरम में यह घटना घटी। दरअसल आरोपी शख्स कमल हसन के कार के दरवाजे को खोलने की कोशिश कर रहा था। तभी वहां मौजूद लोगों व पार्टी के कैडर्स ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।   MNM नेता ए जी मौर्य (A G Mourya) ने बताया, 'घटना में हासन जख्मी नहीं हुए हालांकि उनकी कार की विंडस्क्रीन टूट गई। हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया गया।'  

हाल ही में एमएनएम ने आगामी तमिलनाडु चुनावों के लिए अपने गठबंधन सहयोगियों के साथ सीट बंटवारे की व्यवस्था को अंतिम रूप दे दिया था और वे 234 सीटों में से 154 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। शेष 80 सीटों पर, इसके दो गठबंधन सहयोगी - आर सरथकुमार के नेतृत्व में अखिल भारतीय समथुवा मक्कल काची (एआईएसएमके) और टी आर परिविन्दर की इंदिया जनानायगा काची (IJK) 40-40 सीटों पर लड़ेंगे।

Edited By: Nitin Arora