जयपुर, जेएनएन। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग से संपर्क साधने में जुटी है। इसी के तहत खिलाडियों को भी पार्टी अपने साथ जोड़ रही है। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में गत दिवस खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

पार्टी ने युवाओं और खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने के क्रम में पिछले वर्ष आईपीसी पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत को पहला पदक दिलाने वाले भाला फेंक खिलाड़ी सुंदर सिंह गुर्जर और हाल ही में एशियाई खेलों में चयनित शताब्दी अवस्थी को पार्टी के मंच पर स्थान दिया है।

सुंदर सिंह तो आगामी चुनाव में भाजपा के पक्ष में चुनावी प्रचार करने के भी इच्छुक हैं। वहीं हाल ही में बेंगलुरू में हुई चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली शॉटपुट और जेवलीन थ्रो खिलाड़ी शताब्दी अवस्थी भी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुद का जुड़ाव होने की बात कह रही हैं।

सुंदर सिंह गुर्जर ने कहा, वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशंसक है। ‘यदि मौका मिला तो वे पार्टी के पक्ष में प्रचार भी करेंगे। चुनाव लड़ने की संभावना के बारे में उन्होंने कहा, फिलहाल उनका फोकस पूरी तरह खेल पर है। ज्ञात हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम में सुंदर सिंह गुर्जर की तारीफ कर चुके हैं। वहीं शॉटपुट और जेवलीन थ्रो खिलाड़ी शताब्दी अवस्थी के अनुसार, बीते चार साल में देश में जिस तरह का बदलाव आया है, उसके बाद कई चीजें बदली हैं और सकारात्मक बदलाव की लहरों को महसूस किया जाने लगा है।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप