Move to Jagran APP

राजस्थान विधानसभा चुनाव:भगवंत मान रोड़ शो करेंगे, केजरीवाल और सिसोदिया भी करेंगे दौरा

राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी आम आदमी पार्टी (आप) ने चुनाव अभियान तेज कर दिया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 01:06 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 01:06 PM (IST)
राजस्थान विधानसभा चुनाव:भगवंत मान रोड़ शो करेंगे, केजरीवाल और सिसोदिया भी करेंगे दौरा
राजस्थान विधानसभा चुनाव:भगवंत मान रोड़ शो करेंगे, केजरीवाल और सिसोदिया भी करेंगे दौरा

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी आम आदमी पार्टी (आप) ने चुनाव अभियान तेज कर दिया है। इसी के तहत पंजाब से सटे श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की जिम्मेदारी संगरूर संसदीय क्षेत्र के सांसद भगवंत मान को सौंपी गई है ।

prime article banner

दोनों जिलों के 10 विधानसभा क्षेत्रों चुनाव प्रचार अभियान की कमान भगवंत मान के हाथ में रहेगी । सांसद भगवंत मान मंगलवार को श्रीगंगानगर जिले में रोड़ शो करेंगे । वे आप के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ मंगलवार सुबह साढ़े नो बजे श्रीगंगानगर शहर के सुखाड़िया सर्किल से अपना रोड़ शो प्रारम्भ करेंगे और फिर पदमपुर,सुरतगढ़,जैतसर और जोहड़ में आम लोगों के साथ संवाद करेंगे ।

जानकारी के अनुसार सितम्बर और अक्टूबर माह में आप अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी राज्य का दौरा करेंगे ।

अब तक 27 उम्मीदवारों की घोषणा

राज्य के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी खड़े करने की घोषणा कर चुकी आम आदमी पार्टी ने अब तक 27 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। आप के प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने बताया कि 30 सितम्बर तक सभी 200 उम्मीदवारों की घोषाणा कर दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि चुनाव तारीख घोषित होने से पहले प्रत्याशियों के नामों की इसलिए कि जा रही है,जिससे उन्हे अपने क्षेत्र के मतदाताओं के साथ संवाद करने का अधिक समय मिल सके। उन्होंने बताया कि चुनाव की तैयारियों के तहत कार्यकर्ताओं के लिए " विजय संकल्प "प्रशिक्षण शिविर आयोजित किये जा रहे है। इन शिविरों में कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति और टेक्नॉलॉजी से अवगत कराया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.