Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरपाटन से भरा पर्चा

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए झालरपाटन से नामांकन दाखिल किया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 01:19 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 01:19 PM (IST)
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरपाटन से भरा पर्चा
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरपाटन से भरा पर्चा

जयपुर/झालावाड़, एजेंसी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए झालरपाटन से नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन से पहले राजे ने राड़ी बालाजी में पूजा-अर्चना की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन भी उनके साथ मौजूद रहे।

loksabha election banner

राजे ने तीन नामांकन सैट भरे। इस मौके पर शाहनवाज हुसैन, राजे के पुत्र व सांसद दुष्यंत सिंह तथा उनकी पुत्रवधु निहारिका भी मौजूद रहीं। इससे पहले राजे ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। पूजा के दौरान भी शाहनवाज हुसैन उनके साथ रहे। इस मौके पर वहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। नामांकन के बाद सीएम राजे ने रोड शो किया।

जानकारी हो कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जारी घमासान के बीच राज्य के शीर्ष नेता अपना नामांकन भरने लगे हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रोड शो के बाद आज शनिवार को पर्चा भरी । कांग्रेस की ओर से राज्य के 2 बड़े प्रत्याशी अशोक गहलोत और सचिन पायलट सोमवार को पर्चा भरेंगे।

वसुंधरा राजे शनिवार दोपहर झालावाड़ से लेकर झालरापाटन तक रोड शो करेंगी और रास्ते में आने वाले सभी मंदिरों में पूजा-अर्चना करेंगी। इस मौके पर वसुंधरा राजे का पूरा परिवार उनके साथ होगा।

उधर, दिल्ली में टिकटों के लेकर माथापच्ची कर रहे राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट और कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत 19 नवंबर (सोमवार) को क्रमशः टोंक और जोधपुर के सरदारपुरा सीट पर से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

साथ ही यह भी उम्मीद की जा रही है कि आज कांग्रेस अपने बचे 48 उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर सकती है। सूची जारी करने के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों ही चुनावी रणनीति बनाने के लिए जयपुर रवाना हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.