जेएनएन, पठानकोट। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि गुरदासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ योग्य नेता हैं। अगर इसी तरह काम करते रहे तो एक दिन पंजाब के सीएम बनेंगे। कैप्टन शनिवार को जसवाली में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। देरी से पहुंचने पर उन्होंने कहा कि विरोधी दल अब छेड़छाड़ से बाज नहीं आ रहे हैं, उनके कार्यक्रम को खराब करने के लिए पठानकोट में हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी गई। भाजपा का काम अब अड़ंगा डालना रह गया है।

कैप्टन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी निम्न स्तर की राजनीति पर आ गए हैं। भाजपा सेना के काम का श्रेय ले रही है। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी व राहुल गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी की कार्यशैली को कैप्टन ने मंच से सराहा। यह भी कहा कि मोदी सेक्युलर भारत को कमजोर करने में लगे हैं। देश से अमन को खत्म करने की साजिशें चल रही हैं। विश्व की मशहूर पत्रिका भी मोदी को देश को बांटने वाला व्यक्ति कह चुकी है।

भाजपा ने गलत आदमी को उतारा

कैप्टन ने कहा कि भाजपा ने सनी देयोल के रूप में गलत आदमी को उतारा है, वह मुंबई से हैं और पंजाबी तक बोल नहीं पाते हैं। बालाकोट से लेकर स्थानीय मुद्दों तक की जानकारी नहीं है। यह मखौल नहीं सियासत है। धर्मेंद्र का संबंध लुधियाना के पास गांव डांगों से है। गुरदासपुर से उनके बेटे को उतारना सोची समझी साजिश है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt