Move to Jagran APP

'Maharashtra Assembly Election: यूपी के डिप्टी सीएम बोले, भाजपा का बटन दबाना मतलब पाकिस्तान में बम गिराना

Maharashtra assembly elections 2019 ठाणे में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा भाजपा काे वोट देना मतलब पाकिस्‍तान में बम गिराना।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 02:27 PM (IST)
'Maharashtra Assembly Election: यूपी के डिप्टी सीएम बोले, भाजपा का बटन दबाना मतलब पाकिस्तान में बम गिराना
'Maharashtra Assembly Election: यूपी के डिप्टी सीएम बोले, भाजपा का बटन दबाना मतलब पाकिस्तान में बम गिराना

ठाणे, प्रेट्र। विधानसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनावी हलचल मची हुई है, जिसे लेकर सभी दल तैयारी कर रहे हैं। मतदाताओं को रिझाने के लिए नेताभी रैलियां कर रहे हैं। ऐसे में ठाणे के मीरा भयंदर में भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मेहता के प्रचार के लिए आये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा को वोट देने का मतलब है पाकिस्तान में एक बम गिरा देना।  

loksabha election banner

केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से अपील की भाजपा को वोट दें और महाराष्ट्र में एक बार फिर भाजपा को विजयी बनायें। मौर्य ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि महाराष्ट्र में फिर कमल खिलेगा। मौर्य ने कहा कि देवी लक्ष्मी हथेली, घड़ी या साइकिल पर नहीं बैठती वह हमेशा कमल पर ही विराजती हैं। कमल विकास का प्रतीक है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र  में 21 अक्‍टूबर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जलगाव में चुनावी सभा को संबोधित करने गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया था। उन्होंने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर विपक्ष को फिर घेरा और चुनौती देते हुए कहा कि अपने घोषणा पत्र में रद किए प्रावधानों को फिर बहाल करने को कहे, उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के मामले में विपक्ष पड़ोसी देश की जुबान बोल रहा है। 

Maharashtra assembly elections 2019: पश्चिम महाराष्ट्र को लेकर बड़ी शरद पवार की चिंता, जानें क्‍या है कारण

वहीं कोल्हापुर में चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि कई सरकारें आयी और गई, कई प्रधानमंत्री भी आये और गये लेकिन क्या कोई जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का साहस दिखा सका। लेकिन 56 इंच के सीने वाले व्यक्ति ने ये करिश्मा कर दिखाया। कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि अनुच्छेद 370 हटाने से जम्मू-कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी, लेकिन वहां एक कतरा भी नहीं बहा। 

Maharashtra assembly elections 2019: फिर खेल बिगाड़ने को तैयार बैठे हैं प्रकाश आंबेडकर

महाराष्ट्र की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.