Move to Jagran APP

Maharashtra Election BJP Candidate List: चौथी सूची जारी, एकनाथ खडसे की बेटी को मिला टिकट

Maharashtra Election BJP Candidate List महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 7 प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की। इसमें वरिष्ठ भाजपा नेता एकनाथ खडसे की बेटी का नाम शामिल हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 09:32 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 11:38 AM (IST)
Maharashtra Election BJP Candidate List: चौथी सूची जारी, एकनाथ खडसे की बेटी को मिला टिकट
Maharashtra Election BJP Candidate List: चौथी सूची जारी, एकनाथ खडसे की बेटी को मिला टिकट

 मुंबई, एनआई। Maharashtra Election BJP Candidate List: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 7 प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की। इसमें वरिष्ठ भाजपा  नेता एकऩाथ खड़से की बेटी का नाम शामिल हैं। भाजपा नेता एकनाथ खड़से की बेटी रोहिणी खडसे को मुक्ताईनगर से विधानसभा से टिकट दिया गया है।

prime article banner

बता दें कि भाजपा ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में विनोद तावड़े, प्रकाश मेहता और एकनाथ खडसे का टिकट काट दिया है। विनोद तावड़े की जगह बोरीवली से सुनील राणे, प्रकाश मेहता की जगह घाटकोपर ईस्ट से पराग शाह और एकनाथ खडसे की जगह मुक्ताईनगर से उनकी बेटी रोहिणी खडसे को टिकट दिया है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे को टिकट नहीं दिया है। पहले इस पर नाराजगी जता चुके खडसे ने अब कहा है कि वह पार्टी के निर्देश का पालन करेंगे। आपको बता दें कि टिकट न मिलने से नाराज एकनाथ खडसे ने निर्दलीय पर्चा दाखिल किया है और चुनाव में उतरने का पूरा मन बना चुके हैं।

खडसे ने जलगांव जिले के मुक्ताईनगर विधानसभा क्षेत्र में कहा कि में कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों से पहले भी कह चुका हूं कि अगर मेरा स्वास्थ्य ठीक रहेगा तभी मैं चुनाव लडूंगा। बाद में उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं, जो पार्टी के आदेश का पालन करता है। मैंने 40-42 साल तक भाजपा की सेवा की है। इसलिए पार्टी जो भी निर्णय करेगी मैं उसका पालन करूंगा।

बता दें कि वहीं भाजपा की दूसरी सूची में पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे का नाम न होने से सियासी हल्के में कई प्रकार के कयास लगने लगे थे। इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी खडसे के संपर्क में होने की बात कहकर कयासों को हवा देने की कोशिश की गई थी। अब खुद खडसे ने सभी अनुमानों को खारिज करते हुए कहा कि शरद पवार झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पवार जो कहते हैं उस पर किसी को विश्वास नहीं होता है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरी जानकारी आपको मिल जाएगी।

यह भी पढ़ेंः  भाजपा ने जारी की चार उम्मीदवारों की तीसरी सूची


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.