इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को इंदौर आएंगे। वे यहां बोहरा समाज के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर 53वें धर्मगुर सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वे 1 घंटा 35 मिनट रहेंगे। प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री सुबह 9.30 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और 11 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरेंगे।

यहां से सैफी नगर स्थित बोहरा समाज के कार्यक्रम में सभास्थल पर पहुंचेंगे। वे दोपहर 12 बजे तक कार्यक्रम में रहेंगे। इस दौरान सैयदना के प्रवचन (वाअज) भी सुनेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री 23 जून को शहर को सफाई में नंबर बनने का पुरस्कार देने आए थे। होगी पुख्ता सुरक्षा पीएम की यात्रा की तैयारियों को सुरक्षा की कसौटी पर जांचने के लिए सोमवार को स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप)] एसपीजी इंदौर आएगा।

दल डीआईजी सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा करेगा। इंदौर में मोदी किन-किन लोगों से मुलाकात करेंगे, इस पर भी चर्चा की जाएगी। प्रधानमंत्री के आने से पहले एसपीजी सुरक्षा की कमान अपने हाथों में ले लेगा। एयरपोर्ट से सैफी नगर कार्यक्रम स्थल तक आने-जाने के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में कितने पुलिस अधिकारी और सिपाही तैनात किए जाएंगे, इसकी योजना भी बनाई जाएगी।

Posted By: Ravindra Pratap Sing