भोपाल। विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद अब सरकार के स्टेटस बदल रहे हैं। शिवराज सिंह ने भी अपना ट्विटर प्रोफाइल स्टेटस बदल दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने अपना स्टेटस बदलते हुए द कॉमन मैन ऑफ मध्यप्रदेश (The Common Man of Madhya Pradesh) लिखा है। हालांकि एक दिन पहले उनके स्टेटस में पूर्व मुख्यमंत्री (Ex. Chief Minister) लिखा था। सियासी हलकों में ये चर्चा का विषय बन गया है कि शिवराज ने पहले पूर्व मुख्यमंत्री लिखा था लेकिन बाद में इसे मध्यप्रदेश का कॉमन मैन क्यों लिखा।

शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले ही कहा था कि वे मध्यप्रदेश छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले और प्रदेश की राजनीति ही करेंगे। उन्होंने लोकसभा का चुनाव लड़ने से भी इंकार किया था। प्रतिष्ठापूर्ण चुनावों में हार मिलने के बाद भी शिवराज सियासी परिदृश्य से गायब नहीं हुए हैं। उन्होंने आभार यात्रा निकालने की भी घोषणा की है और अब उन्होंने अपना स्टेटस बदला तो वे एक बार फिर चर्चाओं में आ गए। 

 फिलहाल ट्विटर स्टेटस बदलने के बाद शिवराज को लेकर एक बार फिर प्रदेश की राजनीति में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। शिवराज ने दो दिनों में लगातार अपना स्टेटस बदला तो सभी ओर चर्चाएंं हैं कि आखिर भविष्य को लेकर शिवराज आखिर क्या प्लान कर रहे हैं। वे केंद्र में नहीं जा रहे और प्रदेश नहीं छोड़ रहे, ऐसे में सियासी चर्चाएं गरम हैं। पर सोशल मीडिया यूजर्स शिवराज के इस कदम को काफी पसंद कर रहे हैं। वे शिवराज के इस प्रोफाइल स्टेटस का स्क्रीनशॉट लेकर कई कमेंट्स कर रहे  हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने अपना श्यामला हिल्स बंगला भी खाली करना शुरू कर दिया है। वे अब भोपाल के लिंक रोड स्थित बंगला नंबर 74 में रहेंगे।

Posted By: Rahul.vavikar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप