Move to Jagran APP

MP Election 2018 Live Results: काउंटिंग के पहले नेताओं का टेंपल रन, देखिए तस्वीरें

MP Election 2018 Live Results- वोटों की गिनती से पहले प्रत्याशियों ने मंदिर में दर्शन करने के साथ ही गाय को चारा भी खिलाया।

By Saurabh MishraEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 09:02 AM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 09:11 AM (IST)
MP Election 2018 Live Results: काउंटिंग के पहले नेताओं का टेंपल रन, देखिए तस्वीरें
MP Election 2018 Live Results: काउंटिंग के पहले नेताओं का टेंपल रन, देखिए तस्वीरें

इंदौर/भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है। सूबे में भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर नजर आ रही है। इस बीच वोटों की गिनती से पहले प्रत्याशियों ने कहीं मंदिर में माथा टेका तो किसी ने अपनी मां के पैर छूकर जीत का आशीर्वाद लिया। 

loksabha election banner

इंदौर तीन सीट से चुनावी मैदान में पहली बार अपनी किस्मत आजमा रहे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने सुबह साईं मंदिर में आशीर्वाद लिया। आकाश के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। इसके बाद आकाश विजयवर्गीय गौशाला पहुंचे और गाय को चारा खिलाया। ऐसी ही एक तस्वीर विधानसभा एक से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की भी सामने आई। वो भी वोटों की गिनती से पहले सुबह-सुबह खजराना गणेश मंदिर पहुंचे और बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनकी चेहरे की चमक बता रही थी कि वो अपनी जीत के लिए कितने आश्वस्त हैं। इसके अलावा सांवेर से भाजपा प्रत्याशी राजेश सोनकर भी बप्पा के दर पर पहुंचे और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। 

इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव के भाई सचिन यादव जो कसरावद सीट से चुनावी मैदान में कूदे हैं। उन्होंने भी मतगणना से पहले मां का आशीर्वाद लिया और उसके बाद पिता की फोटो की पूजा कर आरती की, फिर गार्डन में स्थित मंदिर गए उसके बाद गाय के हाथ जोड़कर चारा खिलाया और फिर सावदा स्थित हनुमान मंदिर में हाथ जोड़कर खरगोन के लिए निकले। 

इसके अलावा देवास के कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह ठाकुर, जावद से निर्दलीय प्रत्याशी समंदर पेटल, भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सकलेचा परिवार समेत हनुमान मंदिर पहुंचे और जीत का आशीर्वाद मांगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.