भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधानसभा चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंंधिया अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। सिंधिया फिर गले में नींबू-मिर्ची की माला पहने नजर आए और इससे फिर वे सुर्खियों में आ गए। सिंधिया ने खुद इससे संबंधित वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो के साथ सिंधिया ने लिखा कि जनता के प्यार और स्नेह के रूप में नींबू-मिर्ची की हो या आलू प्याज की, वे सभी मालाओं को जनता का आशीर्वाद मानकर पहन लेते हैं। लेकिन पता नहीं क्यों इससे मिर्ची मुख्यमंत्री जी को लगती है।

दरअसल सिंधिया इन दिनों ग्वालियर शिवपुरी क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में लगातार दौरा कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। ये वीडियो ऐसी ही एक सभा का है, जिसमें सिंधिया जनता को संबोधित कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि संबोधित करते करते सिंधिया अचानक नींबू-मिर्ची की माला निकालते हैं और जनता को दिखाते हैं। सिंधिया ने ऐसी माला को जनता का आशीर्वाद बताया। सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा - मेरे नींबू-मिर्ची की माला पहनने से पता नहीं क्यों मिर्ची मुख्यमंत्री को लगती है।

गौरतलब है कि सिंधिया ने इससे पहले मंदसौर में हुए रोड़ शो के दौरान नींबू-मिर्ची की माला पहनी थी, जिससे वे चर्चा में आ गए थे। उस समय भाजपा ने सिंधिया ने तंज कसा था कि वे जीत के लिए टोने-टोटके का सहारा ले रहे हैं।ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसी कांग्रेसी नेता ने नींबू-मिर्ची की माला पहनाई और सिंधिया ने माला पूरे रोड शो के दौरान अपने गले में टांगे रखी।

Posted By: Rahul.vavikar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप