Move to Jagran APP

EVM से छेड़छाड़: कांग्रेस ने उठाई जांच की मांग, CEO बोले- पूरी तरह सुरक्षित है ईवीएम

MP Election 2018- भोपाल में सीईओ ने सभी राजनैतिक दलों की बैठक बुलाकर मतगणना से जुड़ी सभी अहम जानकारी साझा की।

By Saurabh MishraEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 03:29 PM (IST)
EVM से छेड़छाड़: कांग्रेस ने उठाई जांच की मांग, CEO बोले- पूरी तरह सुरक्षित है ईवीएम
EVM से छेड़छाड़: कांग्रेस ने उठाई जांच की मांग, CEO बोले- पूरी तरह सुरक्षित है ईवीएम

भोपाल। भले ही कांग्रेस ईवीएम में छेड़छाड़ के आरोप लगातार लगा रही हो। उम्मीदवारों ने स्ट्रांग रूम के बाहर अपने कार्यकर्ताओं का पहरा बिठा दिया हो, लेकिन मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की नजर में ईवीएम पूरी तरह सुरक्षित हैं। आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ आज बैठक की इसमें उन्हें मतगणना की तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई।

loksabha election banner

इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता जेपी धनोपिया ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर प्रदेशभर से आ रही शिकायतों पर जवाब मांगा। साथ ही एक जांच कमेटी बनाने की मांग भी की। वहीं भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी शांतिलाल लोढ़ा ने भोपाल के स्ट्रांग रूम में भोजपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश पचोरी के जाने को लेकर सवाल उठाए। मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस की जांच की मांग पर कुछ भी नहीं कहा और उन्हें ये आश्वस्त किया कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन पूरी तरह सुरक्षित है और प्रदेश में कहीं भी ईवीएम से छेड़छाड़ नहीं की गई। इसके अलावा वीएल कांताराव ने राजनैतिक दलों से आग्रह किया कि मतगणना के दौरान वो शांति व्यवस्था बनाए रखें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.