शिवपुरी-खनियांधाना। चुनाव नतीजे भले ही 11 दिसंबर को आने हैं, लेकिन उससे पहले ही पिछोर विधानसभा क्षेत्र में नेताओं और अधिकारियों के बीच टकराहट का दौर शुरू हो गया है। पिछोर सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी ने पिछोर वृत के आबकारी उप निरीक्षक अनिरुद्ध खानवलकर पर गुरुवार को गंभीर आरोप लगाए हैं।

भाजपा प्रत्याशी का कहना है कि बिना वारंट के खानवलकर अपनी टीम के साथ उनके घर की तलाशी लेने पहुंचे और धमकाते हुए कहा कि केपी सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेगा यहां अच्छे-अच्छे आकर चले गए। प्रत्याशी के अलावा उनके एक पार्षद ने भी खानवलकर पर घर की तलाशी लेने और अभद्रता के आरोप लगाए हैं।

इन आरोपों से इतर खानवलकर ने एसडीओपी पिछोर, कलेक्टर, एसपी एवं आबकारी अधिकारी को मामले में लिखित शिकायत भेजकर बताया है कि वे फरार वारंटी को गिरफ्तार करने गए थे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने टीम व उनके साथ अभद्रता की व शासकीय कार्य में बाधा डाली।

खानवलकर ने लोधी सहित अन्य लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज करने की मांग की है। वहीं लोधी ने खानवलकर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग अधिकारियों से की है। फिलहाल परिणाम से पहले प्रत्याशी और आबकारी अधिकारी के बीच टकराहट का यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है। उक्त मामले की वीडियो भी वायरल हुआ है।

कार्रवाई के दौरान हुई तीखी नोकझोंक

आबकारी विभाग की टीम जब कार्रवाई करने मौके पर पहुंची तो कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया। इसमें भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी और उनके समर्थकों के साथ आबकारी टीम की तीखी नोकझोंक होती दिखाई दे रही है। प्रीतम वीडियो मे कहते नजर आ रहे हैं कि पहले सर्च वारंट लेकर आओ तब आना। इस पर खानवलकर ने कहा कि आप आबकारी एक्ट के अपराधी को संरक्षण दे रहे हैं।

दोनों के बीच काफी देर तक तीखी नोकझोंक भी होती रही। वीडियो में प्रीतम के समर्थक कहते नजर आ रहे हैं कि केपी के कहने पर कार्रवाई करने चले आते हैं, जाओ अबकी बार केपी सिंह को भी साथ ले आना। समर्थकों व टीम के बीच काफी देर तक तीखी नोकझोंक होती रही। भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी पर पहले भी खनियांधाना में तहसीलदार के साथ अभद्रता करने को लेकर केस दर्ज हो चुका है।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस