उज्जैन, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले की बड़नगर सीट पर ऐनवक्त पर भाजपा का प्रत्याशी बदले जाने से पार्टी का ही एक धड़ा बगावत पर उतर आया है। शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित पार्टी के कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद शनिवार को भी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इधर, सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह बड़नगर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि सीएम खुद डैमेज कंट्रोल करेंगे।

बता दें कि पार्टी ने पहले पूर्व विधायक उदयसिंह पंड्या के बेटे जितेंद्र पंड्या को विधानसभा उम्मीदवार घोषित किया था। पंड्या को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पार्टी के ही बड़नगर के पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई और समर्थकों ने विरोध किया। शुक्रवार को नामांकन भरने के आखिरी दिन भाजपा ने यू-टर्न लेते हुए विधानसभा क्षेत्र से संजय शर्मा को प्रत्याशी बना दिया। इसके बाद जिला मुख्यालय पर विरोध शुरू हो गया। पंड्या समर्थकों ने कार्यालय में तोड़फोड़ और नारेबाजी की। शनिवार को भी विरोध प्रदर्शन हुआ। इसमें औदिच्य ब्राह्मण समाज के भी कई लोग शामिल थे।

एक घंटा रुकेंगे सीएम

शनिवार दोपहर को मुख्यमंत्री चौहान का बड़नगर आने का कार्यक्रम है। सूत्रों के अनुसार सीएम खुद डैमेज कंट्रोल करने आ रहे हैं। वे सोमवार दोपहर भोपाल से आकर एक घंटा बड़नगर में ही रुकेंगे। इधर शनिवार को पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी बड़नगर में प्रत्याशियों को लेकर बवाल पर सारी जानकारी जुटाई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021