Move to Jagran APP

MP Assembly Election 2018: भाजपा ने EC से की कमलनाथ की शिकायत, कार्रवाई की मांग

MP Election 2018, मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा धार्मिक आधार पर मतदान की अपील करने पर BJP भड़की, EC से की कार्रवाई की मांग।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 08:17 AM (IST)
MP Assembly Election 2018: भाजपा ने EC से की कमलनाथ की शिकायत, कार्रवाई की मांग
MP Assembly Election 2018: भाजपा ने EC से की कमलनाथ की शिकायत, कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली, प्रेट्र। MP Assembly Election 2018, मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा धार्मिक आधार पर मतदान की अपील करने पर भाजपा ने उनकी कड़ी आलोचना की है। पार्टी ने चुनाव आयोग से कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ की मांग भी की है।

loksabha election banner

भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को चुनाव आयोग से मिला और अपना ज्ञापन सौंपा। इसमें पार्टी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाया है। प्रतिनिधिमंडल में शामिल केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यह स्पष्ट मामला है कि कांग्रेस किस तरह अपनी पंथनिरपेक्षता को सांप्रदायिकता से मिलाती है।

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा खेल है, जिसमें विपक्षी पार्टी सड़कों पर तो तिलक लगाकर चलती है, लेकिन अकेले में टोपी पहन लेती है। यह मतदाताओं से सांप्रदायिक आधार पर वोट मांगने का प्रत्यक्ष उदाहरण है। प्रतिनिधिमंडल में नकवी के अलावा राज्यसभा सदस्य एसएस अहलूवालिया और पार्टी प्रवक्ता अनिल बलूनी भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.