Move to Jagran APP

Madhya Pradesh Assembly Election: कुछ सीटों पर ईवीएम खराबी से मतदान में बाधा

Madhya Pradesh Assembly Election: मध्यप्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों पर एक साथ वोटिंग हुआ। कहीं-कहीं ईवीएम खराबी के कारण मतदान समय पर शुरू नहीं हो सका।

By Arvind DubeyEdited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2018 08:56 AM (IST)
Madhya Pradesh Assembly Election: कुछ सीटों पर ईवीएम खराबी से मतदान में बाधा
Madhya Pradesh Assembly Election: कुछ सीटों पर ईवीएम खराबी से मतदान में बाधा

भोपाल/इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा के लिए बुधवार को हुए मतदान में कुछ स्थानों पर ईवीएम की खराबी सामने आई। सतना के टिकुरिया टोला शासकीय माध्यमिक शाला में सुबह EVM मशीन खराब निकली। यहां सुबह 8 बजे से मतदान शुरू होना था, लेकिन अब मतदान केंद्र अधिकारी ने बताया कि वोटिंग एक घंटे देर से शुरू हुई। इसके अलावा मैहर के दूबेही गांव में भी ईवीएम खराब होने से मतदान समय पर शुरू नहीं हो पाया।

prime article banner

इसी तरह, बाधवगढ़ विधानसभा के बार्ड क्रमांक 6 चंदिया का मशीन खराब होने से मतदान रुका रहा। मुरैना के मतदान केंद्र 140 पर खराब हुई ईवीएम को चालू करने में परेशानी आई। 

उज्जैन में खराबी के बाद दो ईवीएम बदली गई। वहीं अलीराजपुर में 11 वीवीपैट, बुरहानपुर में पांच वीवीपैट और दो ईवीएम बदली गई। सागर विधानसभा क्षेत्र के मतदान क्रमांक 75 पर EVM में खराबी आई। सीहोर के प्राथमिक शाला भवन हाउसिंग बोर्ड में EVM मशीन में आई खराबी, कुछ समय के लिए मतदान रुका रहा।

बैरासिया के 257 मतदान केंद्र पर मतदान देरी से शुरू हुआ। इसी तरह, भोपाल में बैरासिया विधानसभा के इस्लाम नगर के मतदान केंद्र 149 / 257 पर ईवीएम में आई खराबी।

यहां पर्ची नहीं मिलने से आई परेशानी

इंदौर क्षेत्र में विधानसभा-5, खजराना चौराहा बूथ नंबर 201, 202, 203 पर सुबह से भारी भीड़ नजर आई। यहां सुबह 7 बजे से आए कई रहवासी पर्ची नही मिलने के कारण परेशान हुए।

 

भोपाल में सुबह करीब पौने नो बजे करीब 100 मतदान केंद्रों में सुबह ईवीएम में खराबी आई। कुछ समय के लिए कंट्रोल रूम में हड़कंप की स्थिति भी बनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.