Move to Jagran APP

योगी ने कांग्रेस, सपा-बसपा की बताई ये नीति, बताया वोट पर हो किसका अधिकार

जालौन गरौठा लोकसभा क्षेत्र के भोगनीपुर विधानसभा में मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 05:34 PM (IST)
योगी ने कांग्रेस, सपा-बसपा की बताई ये नीति, बताया वोट पर हो किसका अधिकार
योगी ने कांग्रेस, सपा-बसपा की बताई ये नीति, बताया वोट पर हो किसका अधिकार

कानपुर देहात, जेएनएन। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियों के साथ हैं। सपा-बसपा का कहना ही क्या है, उनके पास न नेता और न ही नीति। सपा-बसपा और कांग्रेस सिर्फ मेरा वैभव अमर रहे... नीति पर चल रही है। वह मंगलवार दोपहर बाद जालौन गरौठा लोकसभा क्षेत्र की भोगनीपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

सुरक्षा देने और सम्मान बढ़ाने वाले को ही सत्ता में आने का अधिकार

भोगनीपुर के पुखरायां में बैलाही बाजार में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदीजी सभा को संबोधित करते हैं तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पसीना छूटता है कि कब कौन सा सर्जिकल स्ट्राइक हो जाए और पाकिस्तान की कमर पर कौन सी लात मार दी जाए। यह दृढ़ इच्छाशक्ति का नतीजा है। सेना के शौर्य और पराक्रम पर कोई विश्वास नहीं करता था। हमारी सेना दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सेना है लेकिन राजनीतिक इच्छा शक्ति का अभाव था, जो मोदीजी ने करके दिखाया है। इसलिए जो सुरक्षा दे सके, सम्मान बढ़ा सके, जीवन में खुशहाली ला सके, समृद्धि का मार्ग प्रशस्त कर सके, उसे ही सत्ता में आने का अधिकार है।

सपा बसपा के पास न नेता है न नीति

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हो या सपा बसपा का गठबंधन, मुझे आश्चर्य होता है कि इनमें किस किस तरह की बात होती है। कांग्रेस का घोषणा पत्र देखकर लगता है कि जैसे कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियों के साथ है। सपा-बसपा के लिए कहना ही क्या है, उनके पास न नेता है, न नीति है, न नेतृत्व और न ही नेक नीयत है। सिर्फ एक ही स्लोगन है कि मेरा वैभव अमर रहे तो दिन चार रहो न रहो... इसी नीति को लेकर सपा बसपा और कांग्रेस चल रह है। वो सिर्फ एक व्यक्ति और एक परिपिवार तक सीमित रह गया है। इस देश की एक सौ तीस करोड़ की जनता के जीवन के साथ खिलवाड़ करने वाले राजीनिक दलों को सबक सिखाने का अवसर है, यह लोकसभा का सामान्य चुनाव।

भाजपा का होना चाहिये वोट पर अधिकार

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे अन्नदाता किसान खुशहाल होंगे तो देश अपने आप खुश हाल हो जाएगा। मोदीजी ने इसी ओर प्रयास किया है। भाजपा आपके सम्मान की रक्षा कर रही है, सुरक्षा दे रही है, देश की संप्रभुता की रक्षा कर रही है तो आपके वोट पर अधिकार भाजपा का होना चाहिये। क्या आप आतंकवाद और नक्सलवाद समर्थक सरकार बनाना चाहते हैं, अपराधियों व भ्रष्टाचारियेां के हाथों में सत्ता सौंपना चाहते हैं। इन सभी को जड़ से समाप्त करने के लिए संकल्पित मोदीजी का समर्थन करेंगे तो फिर कमल पर पडऩे वाला एक एक वोट मोदीजी को प्रधानमंत्री के लिए मिलने वाला समर्थन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.