सीतामढ़ी, जेएनएन। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। उन्‍हाेंने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे, भाजपा में नहीं जाएंगे। लेकिन वे अपनी इस बात से पलट गए और भाजपा के साथ चले गए। अब उनके मिट्टी में मिलने की बारी है। जनता उन्हें इस बात के लिए कभी माफ नहीं करेगी। चुनाव में जनता उनको (नीतीश कुमार) मिट्टी में मिला देगी।

उपेंद्र कुशवाहा ने प्रखंड के कोइरिया पिपरा स्थित सोनफी बिजली उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में महागठबंधन के उम्मीदवार अर्जुन राय के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश का मिट्टी में मिलना इसलिए भी जरूरी है कि बीते 15 साल में बिहार को बर्बाद कर दिया। सरकारी अस्पताल में दवा नहीं है, सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं है और नौजवानों को रोजगार नहीं है।

कुशवाहा ने मुख्यमंत्री पर सीधा हमला करते हुए बोला कि नीतीश ने सिर्फ बड़े लोगों को फायदा पहुंचाया। शराबबंदी में भी शराब मिल रही है और गरीब जेल जा रहे हैं। बड़े लोग 1300 रुपये की शराब 2300 रुपये में घर पर मंगवा रहे हैं।

सभा की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद यादव ने की। संचालन कांग्रेस अध्यक्ष एमआई आदिल ने किया। मौके पर रालोसपा जिलाध्यक्ष रामलक्षण सिंह कुशवाहा, राघवेंद्र कुमार रवि, राष्ट्रीय युवा उत्थान मंच के संस्थापक सह अध्यक्ष रामजतन कुशवाहा, महेंद्र मांझी, संतोष कुशवाहा व सत्यनारायण सहनी समेत कई लोग मौजूद थे। इधर, नानपुर शिवालय मंदिर परिसर में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार मुझे और मेरी पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। उन्हें बार-बार अपमानित करने का काम किया गया। प्रधानमंत्री से मिलने का कई बार समय मांगा, लेकिन नहीं मिला।

उन्‍होंने कहा कि बड़े भाई लालूजी जी का स्नेह भरा हाथ मेरे ऊपर पड़ा और मुझे पांच सीटें मिलीं। उन्‍होंने कहा कि अपने समाज के एक अदना-सा व्यक्ति रामकुमार शर्मा को लोकसभा में भेजने का काम किया, लेकिन यह व्यक्ति सिर्फ अपनी चिंता कर रहे थे और भीतर-भीतर नीतीश कुमार से मिल रहे थे।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि आप सभी लोग महागठबंधन के उम्मीदवार अर्जुन राय को भारी मतों से जीत दिलाएं और महागठबंधन को मजबूत करें, ताकि चुनाव बाद हमलोगों को पाकिस्तान भेजने वाले को रेगिस्तान भेज दें। आयोजित सभा की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख मुकेश कुमार लाल ने की। सभा को रालोसपा नेत्री रेखा गुप्ता, रितेश कुशवाहा, हरि किशोर कुशवाहा, रामबरन सिंह, उमा शंकर श्रीवास्तव, रंधीर कुमार चौधरी, अवधेश कुशवाहा, राजद प्रखंड अध्यक्ष सउद, विनय कुमार, बिपिन यादव, कृष्णा पंडित, राम सज्जन साहनी, वीणा वर्मा आदि ने संबोधित किया।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप