रायबरेली, जेएनएन : लगातार पांचवीं बार सांसद बनने के बाद सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता को धन्यवाद ज्ञापित किया है। सांसद प्रतिनिधि केएल शर्मा ने उन्हें सांसद बनने का प्रमाण पत्र भी सौंप दिया है। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। सोनिया का पत्र आने के बाद कांग्रेसी उत्साहित हैं।

अपने पत्र में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा कि मैं हृदय से आप सभी की कृतज्ञ हूं कि लोकसभा के इस चुनाव में आप ने हर बार की तरह मुझमे अपना विश्वास फिर व्यक्त किया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व स्वाभिमान दल के साथियों ने भी जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं सच्चे मन से सबकी आभारी हूं।

उन्होंने फिर लिखा कि मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है। मैंने अपने इस वृहद परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा प्रयास किया है। मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और मुश्किल भरे हैं, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। आपसे मिले प्रेम, स्नेह और समर्थन के लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद देती हूं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Umesh Tiwari