Move to Jagran APP

LokSabha Elections 2019 : भाजपा के कमलेश और सपा से रामभुआल ने दोबारा भरा पर्चा, चौथे दिन दो नामांकन

बांसगांव लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कमलेश पासवान और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रामभुआल ने दोबारा नामांकन पत्र दाखिल किया।

By Edited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 11:04 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 11:24 AM (IST)
LokSabha Elections 2019 : भाजपा के कमलेश और सपा से रामभुआल ने दोबारा भरा पर्चा, चौथे दिन दो नामांकन
LokSabha Elections 2019 : भाजपा के कमलेश और सपा से रामभुआल ने दोबारा भरा पर्चा, चौथे दिन दो नामांकन
गोरखपुर, जेएनएन। नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। एक प्रत्याशी निर्दल जबकि दूसरे भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के हैं। इसके अलावा गोरखपुर सदर सीट से सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद और बांसगांव से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान की तरफ से उनके प्रस्तावक ने दोबारा नामांकन पत्र दाखिल किया। गोरखपुर और बांसगांव के कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन तिवारी, कुश सौरभ समेत 12 लोगों ने पर्चा भी लिया। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में 19 मई को होने वाले मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया 22 अप्रैल से जारी है। 29 अप्रैल तक चलने वाली नामांकन प्रक्रिया में बुधवार को तीसरे दिन तक नौ प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र दाखिल कर चुके थे। गुरुवार सुबह कलेक्ट्रेट परिसर में गोरखपुर सदर के रिटर्निग अफसर के. विजयेंद्र पाण्डियन के कक्ष में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से राज बहादुर एवं निर्दल प्रत्याशी के रूप में शैलेष ने नामांकन पत्र दाखिल किया। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रामभुआल निषाद ने गुरुवार को भी एक पर्चा दाखिल किया। रामभुआल ने बुधवार को भी पर्चा दाखिल किया था। उधर, बांसगांव संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान की तरफ से उनके प्रस्तावक ने भी एक सेट में नामाकन पत्र दाखिल किया। इसके पहले मंगलवार को भी कमलेश ने पर्चा दाखिल किया था। नामांकन पत्र दाखिल करने वालों के अलावा चौथे दिन 12 लोगों ने गोरखपुर-बांसगांव सीट के लिए पर्चा भी लिया। गोरखपुर सदर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अधिवक्ता मधुसूदन तिवारी और बांसगांव से कांग्रेस प्रत्याशी कुश सौरभ पासवान ने भी पर्चा लिया। इसके अलावा कुंवर प्रताप सिंह ने कांग्रेस के नाम पर ही चार सेट में जबकि नवीन सिन्हा ने एक सेट में पर्चा लिया। 27 और 28 अप्रैल को सार्वजनिक अवकाश के चलते नामांकन दाखिल करने में अब महज दो दिन शेष बचे हैं। अब तक दोनों सीटों पर कुल 11 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.