कोलकाता, एएनआइ। रेसलर द ग्रेट खली द्वारा 26 अप्रैल को बंगाल में जाधवपुर से भाजपा उम्मीदवार अनूप हजारा के हक में चुनाव प्रचार किए जाने पर टीएमसी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। टीएमसी ने कहा कि खली के पास यूएस की नागरिकता है। एक विदेशी भारतीय वोटर्स के बीच प्रचार नहीं कर सकता है।

 

कुश्ती के महाबली दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के जादवपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया। उन्होंने इस दिन भाजपा उम्मीदवार अनुपम हाजरा के लिए लोगों से वोट की अपील की। वे रोड शो में शामिल हुए। द ग्रेट खली को देखने के लिए सड़क के दोनों किनारों पर लोगों की भीड़ लगी। भाजपा उम्मीदवार ने नामांकन के लिए जादवपुर से दोपहर करीब 12 बजे के करीब रोड शो निकाला।

ग्रेट खली खुली जीप में सवार होकर और गेरुआ कुर्ता व गेरुआ पट्टा लगाकर रोड शो में शामिल हुए। सात फुट एक इंच की लंबाई और विशालकाय शरीर वाले खली ने काला चश्मा पहन रखा था। वे अनुपम हाजरा के साथ निकले सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के काफिले में सबसे आगे थे। उन्हें देखने के लिए न सिर्फ सड़क के किनारे बल्कि आसपास की इमारतों की छतों पर भी लोग चढ़े हुए थे।

युवक उन्हें देखकर जोर-जोर से उनका नाम पुकार रहे थे और वे हाथ हिलाकर सबका अभिवादन कर रहे थे। बताया गया है कि अनुपम हाजरा उनके मित्र हैं और लोगों ने उनसे मांग की थी कि वह अपने नामांकन में कुछ खास करें इसीलिए खली को उन्होंने आमंत्रित किया था। खली गुरुवार रात नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। इस संसदीय सीट पर तृणमूल ने अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती को उम्मीदवार बनाया है।

 

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप