पटना [जागरण टीम]। यह चुनाव संविधान और देश को बचाने के लिए है। लेकिन सत्ता पक्ष के लोग विकास की बातों के बजाय, हिन्दुस्तान-पाकिस्तान, मंदिर-मस्जिद और कश्मीर की बातें कर रहे हैं। क्या इससे गरीबी समाप्त हो जाएगी?  ये बातें बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने गोपालगंज के बैकुंठपुर और सारण में चुनावी सभाओं में कही। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को'चीट मिनिस्‍टर' करार दिया।

'चीफ मिनिस्टर' को कहा 'चीट मिनिस्टर'

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि किसान मजबूत होगा तो देश भी मजबूत होगा। गरीबों के अधिकार को कोई छीनने की कोशिश करेगा तो उसका अंजाम बुरा होगा। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तेज कसते हुए उन्‍होंने कहा कि लोग उन्हें 'चीफ मिनिस्टर' कहते हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि वे 'चीट मिनिस्टर' हैं। जनता के साथ विश्वासघात करने वाले को जनता ही सबक सिखाएगी।

तेजराजग (एनडीए) के लोग लालू जी को गाली और मुझे धमकी दे रहे हैं। लेकिन धमकी से हम लोग डरने वाले नहीं हैं।

सारण में तेजस्वी यादव ने कहा कि हर बार के चुनाव में आपके नेता लालू प्रसाद आपके साथ रहते थे। परंतु इस बार भाजपाइयों ने एक साजिश के तहत उनको आपसे दूर रखा है। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं मुझ पर व मेरे परिवार के सभी सदस्यों पर तथा नातेदारों-रिश्तेदारों पर भी मुकदमा करवा दिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस