Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019:सलमान के फैसले से टूटे पूर्व केंद्रीय मंत्री पं.सुखराम के अरमान

Lok Sabha Election 2019 सुखराम राजनीतिक विरासत अगली पीढ़ी को सौंपने के लिए सलमान खान से बात करते लेकिन होली के दिन सलमान के ट्वीट ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया।

By BabitaEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 10:40 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019:सलमान के फैसले से टूटे पूर्व केंद्रीय मंत्री पं.सुखराम के अरमान
Lok Sabha Election 2019:सलमान के फैसले से टूटे पूर्व केंद्रीय मंत्री पं.सुखराम के अरमान

शिमला, राज्य ब्यूरो। Lok Sabha Election 2019 बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने होली के दिन ट्वीट किया कि उनका किसी पार्टी से चुनाव लड़ने का इरादा नहीं है। वह किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। इस ट्वीट ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पं. सुखराम के अरमानों पर पानी फेर दिया। पोते आश्रय शर्मा को टिकट दिलाने की उनकी उम्मीद टूट गई।

loksabha election banner

सुखराम अपनी राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए चिंतित हैं। सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ऊर्जा मंत्री हैं। सुखराम अपने पोते को सक्रिय राजनीति में लाने के लिए नई दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। आश्रय को टिकट किस जुगत से मिल सकती है, इसके लिए नई दिल्ली में कांग्रेस व भाजपा नेताओं से तार भिड़ाने का कोई नतीजा निकलता नजर नहीं आया है। अटकलें लगाई जा रही थीं कि आश्रय की सियासी नैय्या पार लगाने के लिए रिश्तेदार सलमान के जरिये टिकट का इंतजाम को सकता है।

माना जा रहा था कि सुखराम राजनीतिक विरासत परिवार की तीसरी पीढ़ी को सौंपने के लिए सलमान खान से भी बात कर सकते हैं। लेकिन होली के दिन दोपहर तीन बजे सलमान खान के ट्वीट ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया। सलमान के ट्वीट पर उनके चाहने वाले कई प्रशंसकों ने रीट्वीट कर उनके निर्णय की सराहना की। लोगों के बीच चल रही चर्चाओं को सलमान खान के ट्वीट ने विराम लगा दिया है। भले ही सलमान ने ट्वीट अपने संदर्भ में किया मगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुखराम व आश्रय को लेकर कहा था कि वह पार्टी के सदस्य नहीं हैं और इस पर कोई विचार करने की जरूरत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.