Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2019: बंगाल में पीएम मोदी की सभा के लिए एसजेडीए ने दी जमीन

PM Narendra Modi rally in Bengal.सिलीगुड़ी के निकट कावाखाली में तीन अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 02:38 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 02:38 PM (IST)
Lok Sabha Elections 2019: बंगाल में पीएम मोदी की सभा के लिए एसजेडीए ने दी जमीन
Lok Sabha Elections 2019: बंगाल में पीएम मोदी की सभा के लिए एसजेडीए ने दी जमीन

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी। अगले सप्ताह तीन अप्रैल को सिलीगुड़ी के निकट कावाखाली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा स्थल के लिए सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण (एसजेडीए) की ओर से हरी झंडी मिल गई है। एसजेडीए द्वारा जनसभा के लिए अनुमति देने के बाद जनसभा स्थल को लेकर चल रही अनिश्चितता की स्थिति अब खत्म हो गई है।

loksabha election banner

एसजेडीए के चेयरमैन सौरव चक्रवर्ती ने कहा कि तीन अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा को लेकर एसजेडीए की ओर से कावाखाली में जमीन देने की अनुमति दी गई है। जनसभा का जगह निर्धारित होने जाने के बाद पुलिस और प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सभा को लेकर ट्रैफिक व सुरक्षा व्यवस्था समेत अन्य विषयों पर चर्चा की गई है।

भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला इकाई के अध्यक्ष अभिजीत रॉय चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा तीन अप्रैल को कावाखाली में होगी। जनसभा स्थल की समस्या दूर हो गई है। तीन अप्रैल को सुबह 11 बजे से जनसभा शुरू होगी।

उल्लेखनीय है कि भाजपा द्वारा कावाखाली में जनसभा के लिए अनुमति मांगे जाने पर एसजेडीए द्वारा वहां पर विकास कार्य होने का हवाला देते हुए पिछले दिनों जमीन देने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद भाजपा द्वारा एनजेपी के निकट साउथ कालोनी अंतर्गत रेलवे के मैदान में सभा जनसभा स्थल निर्धारित किए जाने की बात अंतिम चरण में चल रही थी। उक्त स्थल देखने के लिए शुक्रवार की देर शाम भाजपा पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तथा शनिवार दोपहर भाजपा के केंद्रीय अतिरिक्त पर्यवेक्षक अरविंद मेनन, सिलीगुड़ी सांगठनिक भाजपा अध्यक्ष अभिजीत रॉय चौधरी, युवा अध्यक्ष कंचन देबनाथ, उत्तर बंगाल संयोजक रथींद्र बोस समेत अन्य भाजपा नेताओं ने उक्त मैदान का जायजा भी लिया था।

वहीं उत्तर बंगाल के आइजी आनंद कुमार तथा सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नर बीएल मीणा ने उक्त जगह का दौरा किया था। सूत्रों के अनुसार साउथ कालोनी रेलवे मैदान में जनसभा के आयोजन को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से ट्रैफिक समस्या उत्पन्न होने की आशंका जताई गई थी।

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.