Move to Jagran APP

बलिया में बोलीं साध्‍वी, पाक में घुसकर मारने वाला पीएम चाहिए या आंख मारने वाला?

केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बिल्थरारोड में कहा कि पाकिस्तान के धरती पर घुसकर मारने वाला पीएम चाहिए या संसद में आंख मारने वाला यह आपको तय करना है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 07:22 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 07:22 PM (IST)
बलिया में बोलीं साध्‍वी, पाक में घुसकर मारने वाला पीएम चाहिए या आंख मारने वाला?
बलिया में बोलीं साध्‍वी, पाक में घुसकर मारने वाला पीएम चाहिए या आंख मारने वाला?

बलिया, जेएनएन। केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बिल्थरारोड में कहा कि पाकिस्तान के धरती पर  घुसकर मारने वाला पीएम चाहिए या संसद में आंख मारने वाला, यह आपको तय करना है। अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली साध्वी सोमवार को सलेमपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के लिए बिल्थरारोड के हल्दीरामपुर स्थित लालमणी बाबा इंटर कालेज मैदान में जनसभा को संबोधित कर रही थीं, जहां प्रदेश के मंत्री अनिल राजभर के साथ साध्वी ने कांग्रेस, सपा-बसपा गठबंधन संग सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा। 

loksabha election banner

मंत्री साध्वी ने कहा कि गठबंधन में कोई पीएम बनने लायक ही नहीं है। 37 सीट पर चुनाव लडऩे वाले जीतने से पहले ही हाफ है और मतगणना के बाद पूरी तरह से साफ हो जाएंगे। बटाला हाउस की चर्चा करते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी आतंकी हमले में देश के जवान के शहीद होने पर दुखी नहीं होती बल्कि आतंकियों के मरने पर दुखी होती है। मायावती ने तो पीएम के ओबीसी होने पर सवाल उठाया। यह पूरे देश के ओबीसी का अपमान है और देश की जनता इस अपमान का जवाब लाठी-डंडा से नहीं वोट से देगी। दावा किया कि भाजपा ही मजबूत सरकार दे सकती है, जबकि अन्य दल देश को मजबूर सरकार देना चाहते हैं। 

बीजेपी के कारण मंत्री बने सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर अभी बीजेपी को गाली दे रहे, जो मतगणना के बाद गाली देने लायक नहीं रहेंगे। इसके पूर्व प्रदेश के राज्य मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर को कलियुग का कालीदास बताते हुए कहा कि ये जिस डाली पर बैठते हैं उसी को काटते है। इनके कारण राजभर समाज पर जो ग्रहण था बीजेपी ने 75 फीसदी काट दिया और फिर से सरकार बनते ही एक माह में बाकी ग्रहण भी कट जाएगा। इस मौके पर राज्यसभा सदस्य सकलदीप राजभर, मिल्की अयोध्या विधायक गोरख बाबा, बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया, नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता व मौजूदा सांसद रविंद्र कुशवाहा आदि ने सरकार के योजनाओं के विस्तृत चर्चा की। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.