Move to Jagran APP

रतन टाटा और मोहन भागवत के बीच नागपुर के संघ मुख्यालय में मुलाकात

इससे पहले वह 28 दिसंबर 2016 को संघ मुख्यालय गए थे।

By NiteshEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 03:35 PM (IST)
रतन टाटा और मोहन भागवत के बीच नागपुर के संघ मुख्यालय में मुलाकात
रतन टाटा और मोहन भागवत के बीच नागपुर के संघ मुख्यालय में मुलाकात

नागपुर (एजेंसियां)। दिग्गज उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत से नागपुर में मुलाकात की। संघ के सूत्रों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। टाटा बुधवार को दूसरी बार संघ मुख्यालय पहुंचे। इससे पहले वह 28 दिसंबर 2016 को संघ मुख्यालय गए थे।

prime article banner

सूत्रों ने कहा कि टाटा मंगलवार को नागपुर पहुंचे थे और संघ प्रमुख भागवत से मुलाकात के बाद बुधवार को वापस लौट गए। संघ के पदाधिकारी ने कहा कि रतन टाटा और भागवत की यह शिष्टाचार भेंट थीं। पिछले साल अगस्त में टाटा ने संघ के दिवंगत नेता नाना पालकर की जन्मशती के अवसर पर मुंबई में एक कार्यक्रम में भागवत के साथ मंच साझा किया था।

इस दौरान रतन टाटा की तारीफ करते हुए भागवत ने कहा, हर कोई रतन टाटा को सुनना चाहता है, लेकिन जब मैं इनसे बोलने के लिए कहता हूं तो यह शर्मा जाते हैं, आगे उन्होंने कहा, जो लोग काम करते हैं वो बोलने में शर्माते हैं, लेकिन उनका काम हमेशा बोलता है।'

रतन टाटा की भागवत संग मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। चुनाव में कई बड़े उद्द्योगपति अलग-अलग पार्टियों को समर्थन दे रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.