नागपुर (एजेंसियां)। दिग्गज उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत से नागपुर में मुलाकात की। संघ के सूत्रों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। टाटा बुधवार को दूसरी बार संघ मुख्यालय पहुंचे। इससे पहले वह 28 दिसंबर 2016 को संघ मुख्यालय गए थे।

सूत्रों ने कहा कि टाटा मंगलवार को नागपुर पहुंचे थे और संघ प्रमुख भागवत से मुलाकात के बाद बुधवार को वापस लौट गए। संघ के पदाधिकारी ने कहा कि रतन टाटा और भागवत की यह शिष्टाचार भेंट थीं। पिछले साल अगस्त में टाटा ने संघ के दिवंगत नेता नाना पालकर की जन्मशती के अवसर पर मुंबई में एक कार्यक्रम में भागवत के साथ मंच साझा किया था।

इस दौरान रतन टाटा की तारीफ करते हुए भागवत ने कहा, हर कोई रतन टाटा को सुनना चाहता है, लेकिन जब मैं इनसे बोलने के लिए कहता हूं तो यह शर्मा जाते हैं, आगे उन्होंने कहा, जो लोग काम करते हैं वो बोलने में शर्माते हैं, लेकिन उनका काम हमेशा बोलता है।'

रतन टाटा की भागवत संग मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। चुनाव में कई बड़े उद्द्योगपति अलग-अलग पार्टियों को समर्थन दे रहे हैं।  

Posted By: Nitesh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप