नई दिल्‍ली, जेएनएन। पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के आएनएस वाले बयान पर कांग्रेस पूरी तरह हमलावर हो गई है। पार्टी की तरह से मुख्‍य प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने मोर्चा संभालते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को कहा कि आपने भारतीय वायुसेना के विमान को 'अपनी टैक्‍सी' बना ली है। इतना ही नहीं सुरजेवाला ने आगे कहा कि चुनावों में आने जाने के लिए वायुसेना के विमान के उपयोग पर कम-से-कम 744 रुपये की राशि दे रहे हैं।

बता दें कि राजीव गांधी के ऊपर पीएम मोदी के बयान को पूर्व नौसेना प्रमुख ने भी सच नहीं बताया और कहा की राजीव गांधी INS विराट पर सरकारी काम से गए थे। इसके बाद से भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप- प्रत्‍यारोप का दौरा चल रहा है।

कांग्रेस ने मोदी को बताया दुष्‍प्रचार का मास्‍टर
इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने मोदी को 'दुष्प्रचार का मास्टर' बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पूर्व पीएम राजीव गांधी के खिलाफ बेबुनियाद और झूठा दुष्प्रचार कर रहे हैं। राजीव गांधी के आइएनएस विराट पर परिवार और मित्रों को छुट्टी के लिए ले जाने का आरोप बिल्कुल गलत है।

क्‍या था मोदी का बयान 
पीएम ने अपनी चुनावी रैली में कहा था कि राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते हुए INS विराट का इस्तेमाल परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए किया था। पीएम मोदी ने यह भी दावा किया था कि इसमें इटली से आए उनके रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। INS विराट का इस्तेमाल 'टैक्सी' की तरह किया गया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस