फतेहपुर, जेएनएन। पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ल ने कहा है कि राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाकर पीएम मोदी झूठ बोल रहे हैं और पाकिस्तान को दुश्मन देश होने का सिर्फ ढिंढोरा पीट रहे हैं। कहा, सचाई तो यह है कि देश के प्रधानमंत्री जब शपथ लेते हैं तो पाकिस्तान पीएम नवाज शरीफ को बुलवाते हैं। उनकी नातिन की शादी में बिना बुलाए चले जाते हैं और फिर देश में लौटकर उन्हें साड़ी भेजते हैं, जिसके बाद नवाज शरीफ उन्हें आम भेजते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री सोमवार को फतेहपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में बोल रहे थे।

इंदिरा से बढ़कर कोई राष्ट्रभक्त नहीं

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि देश के अंदर इंदिरा गांधी से बढ़कर अभी तक कोई राष्ट्रभक्त नहीं हुआ है। इंदिरा जी ने पाकिस्तान को कूटनीति के जरिए जवाब दिया और उसके दो टुकड़े करा दिए थे। कहा, मौजूदा भाजपा सरकार ने झूठ की पराकाष्ठा पार कर दी है। दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन पूरा नहीं किया।

किसके अच्छे दिन आए

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जनता के बीच कहा, अरे भाई किसके अच्छे दिन आए, भाजपा ने सत्ता में आने के बाद 15 दिन के अंदर दाउद इब्राहिम को भारत लाने का वादा किया था। बस हर चुनाव में भगवान की याद करने लगते हैं। जनहित की मनरेगा जैसी योजनाओं को बंद कर दिया है। भाजपा जब सत्ता में नहीं आई थी तो पेट्रो मूल्य गिरावट की बात की थी। अब विश्व बाजार में पेट्रो मूल्य एक चौथाई कम हो गए हैं लेकिन देश में दाम कम नहीं हुए। जनता के रुपये केंद्र सरकार बटोर रही है।

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप