प्रयागराज : भाजपा की कथनी और करनी में भारी अंतर है। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जितने वादे किए थे, उसमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। यह बातें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने सोनार का तारा गांव में प्रत्याशी योगेश शुक्ला के समर्थन में आयोजित जनसभा में कही। 

 बोले, भाई से भाई को लड़ाने का काम किया है

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास का एक भी मुद्दा नहीं है, जिस कारण वह श्मशान और कब्रिस्तान की बातें कर समाज को आपस में लड़ाया जा रहा है। इन लोगों ने फर्जी राष्ट्रवाद को हथियार बना कर भाई से भाई को लड़ाने का काम किया है। जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदीे, शेखर बहुगुणा, रमेश पांडेय, उपेंद्र सिंह एवं अरुण तिवारी ने भाजपा की सरकार की नीतियों पर विरोध जताया।

मजाक उड़ाने वालों को जनता देगी जवाब : नरेश उत्तम

सपा, बसपा व रालोद गठबंधन से सत्ता में बैठे लोग भयभीत हैं। अपनी भड़ास निकालने के लिए वह गठबंधन का मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसे लोगों को जनता वोटों से जवाब देगी। यह बातें सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कही। वह इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से गठबंधन के उम्मीदवार राजेंद्र प्रताप सिंह पटेल के समर्थन में मेजा विधानसभा क्षेत्र के बिगाहनी, बरहा कला, हवाश का तारा में जनसभा संबोधित कर रहे थे। कहा कि हमारा गठबंधन दलों का नहीं, बल्कि दिल का है। सांसद नागेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा शासन में पिछड़ों, अल्पसंख्यकों व अनुसूचित जाति के लोगों पर अत्याचार हुआ है। इस दौरान रामसेवक पटेल, संदीप पटेल, नरेंद्र सिंह, हीरामणि पटेल, दूधनाथ पटेल, रामानंद मौजूद रहे। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप