जयपुर, एएनआइ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राजस्थान के जयपुर में चुनावी सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि क्या आपने कभी किसानों, मजदूरों और बेरोजगार युवाओं के घर के बाहर चौकीदार देखा है? अनिल अंबानी के घर के पास कितने चौकीदार हैं? चौकीदारों की कतार है और मोदी जी उस कतार में सबसे पहले खड़े हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार मुट्ठी भर व्यापारियों के लिए काम नहीं करेगी।
हम 15 लोगों के लिए सरकार नहीं चलाएंगे क्योंकि वे हमारे 'मलिक' (स्वामी) नहीं हैं। उद्योगपति अनिल अंबानी और भगोड़े कारोबारी मेहुल गोकसी का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि ये नरेंद्र मोदी के" उस्ताद हैं।

उनके मुताबिक, “ज्यादातर राज्यों में मतदान खत्म हो गया है और परिणाम स्पष्ट है। पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव हारने वाले हैं और किसानों और युवाओं की कांग्रेस सरकार आने वाली है।

उन्होंने कहा कि आप हमारे स्वामी हैं और हम वही करेंगे जो आप करते हैं। उन्होंने मोदी पर भारतीय जनता पार्टी के पहले के चुनावी वादों के बारे में बात नहीं करने का आरोप लगाया।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री ने सभी के बैंक खाते में 15 लाख रुपये और दो करोड़ नई नौकरियां देने का वादा किया था और देने में विफल रहे।

राफेल विमान सौदे का उल्लेख करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने मोदी को भ्रष्टाचार पर बहस के लिए चुनौती दी थी। लेकिन प्रधानमंत्री इस पर चुप हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर गरीबों को आय समर्थन का वादा करने वाली न्याय योजना देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देगी।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप