Move to Jagran APP

पीएम मोदी बोले-दीदी ने 24 घंटे में ले लिया बदला, लोकतंत्र का गला घोंटा

PM Narendra Modi in bengal. बंगाल में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 04:42 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 10:04 PM (IST)
पीएम मोदी बोले-दीदी ने 24 घंटे में ले लिया बदला, लोकतंत्र का गला घोंटा
पीएम मोदी बोले-दीदी ने 24 घंटे में ले लिया बदला, लोकतंत्र का गला घोंटा

जागरण संवाददाता, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सियासी तनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बशीरहाट व डायमंड हार्बर में रैली कर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने दो दिन पहले सार्वजनिक रूप से एलान किया था कि वह बदला लेंगी।

loksabha election banner

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला करके उन्होंने 24 घंटों के भीतर ही अपना एजेंडा पूरा कर लिया।मोदी ने आगे कहा कि सभी सर्वे भाजपा के पक्ष में रुझान दे रहे हैं। भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है, लेकिन दीदी की हताशा और बंगाल के लोगों के समर्थन को देखने के बाद, मैं कह रहा हूं कि बंगाल हमें 300 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद करेगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि दीदी बंगाल को आपातकाल जैसे दौर में ले आई हैं। यहां भगवान का नाम लेने पर लोगों को गिरफ्तार करवा देना, भाजपा को कहीं भी सभा-रैली करने की इजाजत नहीं देना और जगह-जगह ¨हसा व हमला होना इसका सुबूत है। बुधवार को उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के टाकी में आयोजित पहली सभा से मोदी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में बवाल को लेकर कहा कि सत्ता के नशे में दीदी ने लोकतंत्र का गला घोंट दिया।

दीदी के गुंडे गोलियां और बम लेकर विनाश पर उतरे मोदी ने कहा कि दीदी के गुंडे गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं। बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। उम्मीदवारों पर हमले हो रहे हैं। बंगालियों की भद्र परंपरा को तार-तार कियामोदी ने कहा कि दीदी बंगाली लोगों की भद्र परंपरा को तार-तार कर रही हैं। आज अपनी ही परछाई से डरकर वे बौखला रही हैं। वे जानती हैं कि उनकी जमीन खिसक गई है। आज बंगाल के चप्पे-चप्पे से एक ही आवाज आ रही है। 2019 में ही दीदी का पत्ता साफ होने जा रहा है।

बुआ-भतीजे ने किया बंगाल को बदनाम
मोदी ने ममता और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर डायमंड हार्बर की सभा से हमला बोला। यहां उनकी दूसरी सभा थी और अभिषेक इसी डायमंड हार्बर से सांसद हैं। यहां मोदी ने कहा, बुआ-भतीजा (ममता-अभिषेक) ने बंगाल को बदनाम कर रखा है। लूट-पाट से लेकर हिंसा फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मेरी भद्दी से भद्दी तस्वीर बनाएं मैं नहीं करूंगा एफआइआर मोदी ने हावड़ा की भाजपा महिला नेता प्रियंका शर्मा को जेल में डाले जाने को लेकर भी हमला किया।

उन्होंने कहा दीदी जिन बेटियों को आप जेल में डालने का काम कर रहीं हैं, वही बेटियां आपको सबक देने वाली हैं। दीदी आप खुद आर्टिस्ट हो। आपसे आग्रह करूंगा कि आप मेरी भद्दी से भद्दी तस्वीर बनाइए। 23 मई के बाद मैं शपथ लूंगा। इसके बाद वह तस्वीर मुझे भेंट कर दें। मैं आप पर एफआइआर नहीं करूंगा।

देवघर में बोले पीएम-हार का ठीकरा फोड़ने को शिकार खोज रही कांग्रेस
पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को झारखंड के देवघर में थे। चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि भाजपा एक-एक घुसपैठिए की पहचान करेगी और देश से बाहर का रास्ता दिखाएगी। मोदी ने कहा कि कांग्रेस में अब हार का ठीकरा किस पर फोड़ा जाए, इसकी तैयारी हो रही है।

इसके लिए कांग्रेस के दो बल्लेबाज मैदान में उतर गए हैं। एक गुरु है जिसने सिख विरोधी दंगों को लेकर कहा है कि जो हुआ सो हुआ। पीएम का इशारा सैम पित्रोदा की ओर था। दूसरे व्यक्ति (मणिशंकर अय्यर) वही हैं जो गुजरात चुनाव में मुझे गाली दे रहे थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.