Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: पीयूष गोयल बोले, देश का हर नागरिक चाहता है ईमानदार सरकार

Lok Sabha Election 2019. पीयूष गोयल ने कहा कि पिछले चुनाव से ज्यादा सीटें इस बार भाजपा को मिलेंगी। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश कुमार सांघी भी मौजूद रहे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 01 May 2019 10:38 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 05:43 PM (IST)
Lok Sabha Election 2019: पीयूष गोयल बोले, देश का हर नागरिक चाहता है ईमानदार सरकार
Lok Sabha Election 2019: पीयूष गोयल बोले, देश का हर नागरिक चाहता है ईमानदार सरकार

रांची, जेएनएन। Lok Sabha Election 2019 - 'देश का हर नागरिक ईमानदार और संवेदना से भरे संकल्पित नेता को चाह रहा है। लोकसभा चुनाव के चार चरण संपन्न हो चुके हैं। भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने की संभावना है। हम पिछले चुनाव से ज्यादा सीटें जीतेंगे।' उक्त बातें केंद्रीय कोयला और रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को यहां अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की ओर से चैंबर भवन में आयोजित 'लोकतंत्र का उत्सव-2019'  कार्यक्रम में कही। मौके पर अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश कुमार सांघी भी मौजूद थे। समारोह में काफी संख्या में समाज के प्रबुद्धजन और व्यवसायी मौजूद रहे।

loksabha election banner

केंद्रीय रेल व कोयला मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को रांची के चैंबर भवन में आयोजित अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के समारोह में अपने विचार रखे। इस मौके पर वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश कुमार सांघी भी मौजूद थे।

पीयूष गोयल ने कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्यप्रदेश और झारखंड में भी हम विजयी होने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पांच साल देश के लिए दिया। सरकार के सभी कार्य पारदर्शिता के  साथ हो रहे हैं। महिलाओं का ध्यान रखते हुए वाशिंग मशीन पर जीएसटी कम कर दिया गया। उद्योग और व्यापार के और नए रास्ते खुलेंगे।

रेलवे सुविधाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि  दस अप्रैल तक देश के 1600 स्टेशन पर वाइ-फाइ की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। दो सितंबर तक 6400 स्टेशनों पर यह सुविधा मुहैया करा दी जाएगी। इससे यात्रियों को लाभ मिलेगा। गोयल ने कहा कि हमने कभी भी सेकेंड बेस्ट सुविधा नहीं दी, जो  भी दिया बेस्ट दिया। रांची संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आपका हर वोट प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करेगा।

इस मौके पर महासम्मेलन के अध्यक्ष गिरीश कुमार सांघी ने कहा कि हमने बार-बार देश-समाज के लिए योगदान दिया है और आगे भी देते रहेंगे। इस बार फिर से मोदी सरकार बनानी है। राष्ट्र को मजबूत करना है। अधूरी योजनाओं को पूरा करना है। युवाओं को स्वाभिमानी और स्वावलंबी बनाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.