Move to Jagran APP

ओडिशा का विकास तब ही संभव जब यहां से बीजद सरकार को हटाया जाए: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को ओडिशा में एक रैली को संबोधित किया।

By NiteshEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 06:17 PM (IST)
ओडिशा का विकास तब ही संभव जब यहां से बीजद सरकार को हटाया जाए: अमित शाह
ओडिशा का विकास तब ही संभव जब यहां से बीजद सरकार को हटाया जाए: अमित शाह

मोरादा, ओडिशा, पीटीआइ। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को ओडिशा में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजू जनता दल सरकार पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि राज्य का विकास तभी हो सकता है जब यहां से 'भ्रष्ट और अक्षम' बीजद सरकार को बाहर निकाल दिया जाए।

loksabha election banner

जनजातीय बहुल मयूरभंज लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश भर के लोगों ने संकल्प लिया है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा, 'मैंने पहले ही 261 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया है। पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक, मैं लोगों के मुंह से मोदी मोदी का कहना सुना सकता हूं।

भाजपा प्रमुख ने दावा किया कि एक बार फिर पूरे देश ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है। शाह ने दावा किया कि बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता बीजद की रातों की नींद हराम कर रही है, शाह ने कहा कि ओडिशा के लोगों को केंद्र और राज्य दोनों में तेजी से विकास के लिए बीजेपी को वोट देना चाहिए।

अमित शाह ने शत्रुघ्न सिन्हा पर भी जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा, अभी वह (शत्रुघ्न) कांग्रेस में गए हैं। जब वे भाजपा में थे तो राष्ट्रवाद की बात करते थे। अब, वे कहते हैं कि जिन्ना महात्मा गांधी और सरदार पटेल की तरह एक महान नेता थे। कांग्रेसी नेता जिन्ना की प्रशंसा कर रहे हैं, जिन्होंने देश को विभाजित किया है

शाह ने पूर्ववर्ती कांग्रेस की यूपीए सरकार पर भी आरोप लगाया कि वह पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से निपटने में विफल रही है। बता दें कि यहां विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ हो रहे हैं। चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.