जयपुर, नरेन्द्र शर्मा। Lok Sabha Election Result 2019: राजस्थान सहित पूरे देश में चली पीएम नरेंद्र मोदी की लहर के बीच भीलवाड़ा संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुभाष बहेडिया देश में सबसे अधिक 6 लाख 12 हजार वोटों से चुनाव जीते है। बहेड़िया ने कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल शर्मा को हराया है।

बहेडिया लगातार दूसरी बार सांसद निर्वाचित हुए है। वे एक बार विधायक भी रहे है। आरएसएस पृष्ठभूमि के बहेडिया हमेशा भीलवाड़ा शहर में स्कूटर पर सवार होकर घूमते रहते है। पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट बहेड़िया सादा जीवन उच्च विचार ध्येय पर चलते हुए राजनीतिक मुकाम पर पहुंचे है। संसद सत्र नहीं चलने पर बहेडिया अधिकांश समय भीलवाड़ा में ही रहते है। वे प्रतिदिन सुबह 8 बजे स्कूटर पर सवार होकर गली-मोहल्लों में निकल जाते है । लोगों की समस्याओं का समाधान मौके पर ही करते है।

सप्ताह में दो दिन वे ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर रहते है। गांवों में चौपाल लगाकर लोगों से संवाद करने की शैली के चलते वे लोकप्रिय है। भारी मतों से अपनी जीत के लिए बहेड़िया ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम और काम को श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं का आम लोगों को फायदा पहुंचा,जिसका हमें चुनाव में लाभ मिला है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस