Move to Jagran APP

अब पूर्व CM के बेटे संदीप दीक्षित ने किया केजरीवाल पर हमला, दिया यह विवादित बयान

छठे चरण में 12 मई को दिल्ली की सातों (नई दिल्ली दक्षिणी दिल्ली पूर्वी दिल्ली उत्तरी पश्चिमी दिल्ली उत्तरी पूर्वी दिल्ली चांदनी चौक और पश्चिमी दिल्ली) सीटों पर चुनाव होना है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 06:16 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 05:27 AM (IST)
अब पूर्व CM के बेटे संदीप दीक्षित ने किया केजरीवाल पर हमला, दिया यह विवादित बयान
अब पूर्व CM के बेटे संदीप दीक्षित ने किया केजरीवाल पर हमला, दिया यह विवादित बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। Lok Sabha Election 2019: लोक सभा चुनाव के मद्देनजर छठे चरण में 12 मई को दिल्ली की सातों (नई दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, उत्तरी पश्चिमी दिल्ली, उत्तरी पूर्वी दिल्ली, चांदनी चौक और पश्चिमी दिल्ली) सीटों  पर चुनाव होना है। ऐसे में मौसमी पारे के साथ सियासी तापमान भी चढ़ गया है। ताजा घटनाक्रम में जहां कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के सीएम अरविंद  केजरीवाल के हिंदू-मुस्लिम वोट वाले बयान पर चुनाव आयोग (Election Commission) में शिकायत की है, वहां संदीप दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल पर हमले करते हुए विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि हमें पहले से पता था कि केजरीवाल संघी है। दिल्ली में केजरीवाल की साख खिसक रही है, इसलिए उन्होंने कह दिया कि दिल्ली में कोई हिंदू कांग्रेस को वोट नहीं करेगा।

loksabha election banner

संदीप दीक्षित ने कहा कि केजरीवाल वोटर में हिंदू और मुस्लिम देख रहे हैं, शर्म आती है कि इस आदमी ने इनकम टैक्स ऑफिसर होकर संविधान की कसम खाई थी। मुख्यमंत्री होकर केजरीवाल ने जिस संविधान की कसम खाई वह संविधान किसी भी नागरिक को हिंदू मुस्लिम नहीं सिर्फ भारतीय मानता है।

संदीप ने केजरीवाल पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने एक ही वाक्य में संविधान को लात मारकर अपने भगवा रंग को दिखा दिया। हमारी मांग है कि केजरीवाल को पूरे कैंपेन से बैन किया जाए। संदीप ने कहा कि केजरीवाल पर FIR दर्ज हो और उन्हें जेल में बंद किया जाए। योगी आदित्यनाथ और सिद्धू पर भी बैन लगा ऐसे में केजरीवाल पर भी बैन होना चाहिए।

संदीप ने यह भी कहा कि इलेक्शन कमिशन को हमने एक एक चीज गौर से दिखाई, उन्होंने देखी भी। रोजगार भ्रष्टाचार पर कहने के लिए केजरीवाल और मोदी के पास कुछ नहीं है, तो दोनों हिंदू मुस्लिम पर उतर गए हैं। जब कुछ नहीं मिलता है तो अपनी बेसिक रिलिजियस आईडेंटिटी में चले जाते हैं, मोदी-साध्वी प्रज्ञा और केजरीवाल वही कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.