Move to Jagran APP

भावुक गौतम गंभीर ने कहा, चौराहे पर लगा लूंगा फांसी अगर सच हो जाए आरोप

Lok Sabha Election 2019 मतदान से पहले पर्चा विवाद ने दिल्ली की राजनीति गरमा दी है। गंभीर ने कहा है कि अगर उनपर आरोप साबित हो जाता है तो वे जनता के सामने फांसी लगा लेंगे।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 07:08 AM (IST)
भावुक गौतम गंभीर ने कहा, चौराहे पर लगा लूंगा फांसी अगर सच हो जाए आरोप
भावुक गौतम गंभीर ने कहा, चौराहे पर लगा लूंगा फांसी अगर सच हो जाए आरोप

नई दिल्ली, एजेंसी। Lok Sabha Election 2019:  दिल्ली की सातों सीटों पर मतदान से पहले भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर और आम आदमी पार्टी  की प्रत्याशी आतिशी की बीच पर्चा विवाद ने दिल्ली की राजनीति गरमा दी है। इसे लेकर दोनों पार्टियों के नेता एक के बाद एक बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को एक नई चुनौती दे दी है। गंभीर ने ट्वीट कर कहा ' अगर यह साबित हो जाता है कि इन कि इन पर्चों से मेरा कुछ लेना देना है, तो मैं जनता के सामने फांसी लगा लूंगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता, तो केजरीवाल राजनीति छोड़ दें।

loksabha election banner

बता दें कि पूर्वी दिल्ली सीट से गंभीर को भाजपा ने उतारा है। इनके खिलाफ आम आदमी पार्टी से आतिशी मैदान में हैं। आतिशी ने प्रेस कांफेंस कर आरोप लगाया है कि गंभीर ने उनके खिलाफ न्यूज पेपर के साथ अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए हैं। इसके बाद से ही दोनों पार्टियां इसे लेकर आमने सामने हैं। इसी मामले में गंभीर द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल और आतिशी को मानहानि का नोटिस भी भेजा जा चुका है। इस नोटिस में कहा गया आतिशी , केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया है।

केजरीवाल को पहले भी दी चुनौती
इससे पहले भी गंभीर ने केजरीवाल को इसे लेकर चुनौती दी थी। इस दौरान उन्होंने कहा - 'मैं केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि आप जो आरोप लगा रही हैं, उसे साबित करके दिखाए। अगर ऐसा हुआ तो मैं अपनी उम्मीदवारी छोड़ दूंगा, लेकिन गलत साबित होने पर क्या आप राजनीति छोड़ेंगे।'

आतिशी ने भी शिकायत दर्ज कराई
आतिशी ने इसे लेकर कहा है कि यदि भाजपा और गौतम गंभीर ऐसा सशक्‍त महिला के साथ कर सकते हैं तो बाकी महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्‍चित होगी। दिल्‍ली महिला आयोग के पास हमने शिकायत दर्ज कराई है और जल्‍द ही चुनाव आयोग व दिल्‍ली पुलिस के पास भी यह शिकायत दर्ज कराएंगे।

गंभीर के समर्थन में उतरे भज्जी और लक्ष्मण 
गौतम गंभीर के समर्थन में हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण आ गए हैं। हरभजन ने ट्वीट किया - 'मैं कल (गुरुवार) गौतम गंभीर से जुड़े एक मामले को सुनकर स्तब्ध हूं। मैं उसे बहुत अच्छे से जानता हूं। वह कभी किसी महिला के खिलाफ गलत नहीं बोल सकता है। वह जीते या हारे यह अलग मामला है लेकिन यह आदमी इन सबसे ऊपर है।' लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर गंभीर पर लग रहे आरोपों का बचाव किया है। लक्ष्मण ने ट्वीट किया, 'कल (गुरुवार) की बातों के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। गौतम गंभीर को करीब 2 दशकों से जानता हूं, इसलिए मैं उनकी ईमानदारी, उनके चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके मन में सम्मान की गारंटी ले सकता हूं।'

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.