नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली में लोकसभा की सभी सात सीटों पर मतदान रविवार को होगा। शुक्रवार को चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रत्याशी अब भगवान की दरबार में जा रहे हैं। शनिवार को गौतम गंभीर के बाद उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार हंसराज हंस भी मंदिर पहुंच गये। कनाट प्लेस के हनुमान मंदिर में जाकर हंसराज हंस ने संकटमोचक हनुमान जी का दर्शन किया और उनसे जीत का आर्शीवाद मांगा।

हंसराज हंस के साथ उनके कई समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता भी हनुमान मंदिर पहुंचे। सभी ने भगवान का दर्शन किया और चुनाव में जीत की प्रार्थना की। बता दें कि उत्तर-पश्चिम दिल्ली से हंसराज का मुकाबला कांग्रेस के राजेश लिलोठिया और आप के गुग्गन सिंह से है।

इससे पहले पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने भी शनिवार को मंदिर में पहुंचकर पहले तो पूजा अर्चना की फिर गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे और सेवा की। इस बाबत एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें गौतम गंभीर गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे श्रद्धालुओं को पानी पिलाते दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गंभीर गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे और सेवा की। इससे पहले उन्होंने शनिवार सुबह पूर्वी दिल्ली के यमुना बाजार के मरघट वाले हनुमान मंदिर भी पहुंचे और पूजा अर्चना की।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस