Move to Jagran APP

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज

चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड की शिकायत पर दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर एक केस दर्ज किया गया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 10:34 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 07:25 AM (IST)
दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज
दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज

नई दिल्‍ली, एजेंसी। Lok Sabha Election-2019 चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड की शिकायत पर दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर एक केस दर्ज किया गया है। गोपाल राय पर आरोप है कि उन्होंने निर्वाचन आयोग से बिना अनुमति के लोगों को पंफलेट वितरित किए।  

loksabha election banner

केस दर्ज होने के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा कि हम उम्‍मीद करते हैं कि निर्वाचन आयोग का फ्लाइंग स्‍क्वाड स्‍वत: संज्ञान लेकर किसी दिन भाजपा नेताओं के खिलाफ भी केस दर्ज करेगा। हम चुनाव आयोग से पुन: मांग करते हैं कि वह पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट (East Delhi Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गौतम गंभीर के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाए। 

बता दें कि पूर्वी जिला निर्वाचन कार्यालय ने दिल्ली पुलिस को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। गौतम गंभीर पर बिना अनुमति जंगपुरा में जनसभा करके आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है। जिला निर्वाचन अधिकारी के महेश का कहना है कि शनिवार को गंभीर के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई गई और यह मामला दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.