गिरिडीह, जेएनएन। झारखंड में भाजपा का चुनाव प्रचार ठोस रणनीति के तहत चल रहा है। रणनीति यह कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ लिया जा सके। मतदाताओं पर ज्यादा से ज्यादा मोदी का जादू चल सके। इसी रणनीति के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को 11 बजे कोडरमा लोकसभा के तहत जमुआ विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे। मोदी जिस समय अपना भाषण देंगे उस समय झारखंड के चतरा, लोहरदगा और पलामू में मतदान चलता रहेगा।

कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में 6 मई को मतदान है। यहां के पार्टी प्रत्याशी अन्नपूर्णा के लिए मोदी सोमवार को वोट मांगने आ रहे हैं। उनकी सभा गिरिडीह जिल के जमुआ विधानसभा क्षेत्र में रखी गई है।यहां से मोदी उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के तहत हजारीबाग, गिरिडीह और धनबाद लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को भी साधेंगे। हजारीबाग में कोडरमा के साथ ही छह मई को जबकि धनबाद और गिरिडीह में 12 मई को मतदान है।

भाजपा ने झोंकी ताकतः जमुआ में 29 अप्रैल को आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपाइयों ने पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल के नेतृत्व में भाजपाइयों ने रविवार को कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। जमुआ, देवरी, धनवार सहित विभिन्न इलाकों में जनसभा कर लोगों से कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अपील भी की। संगठन महामंत्री के साथ मुख्य रूप से बीस सूत्री के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रणव वर्मा, कोडरमा लोकसभा प्रभारी बालमुकुंद प्रसाद, भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बबलू भारद्वाज, जिला मंत्री सुनीत कुमार, भाजपा नेता सुबोध सिंह, अशोक उपाध्याय सहित कई लोग थे।

Posted By: mritunjay

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस