मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुरादाबाद, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के विधायक ने मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव 2019 में तीसरे चरण के मतदान के दौरान आज बचकाना हरकत की है। मुरादाबाद के बिलारी से विधायक मुहम्मद फहीम ने मतदान की तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया है। जिसमें ईवीएम की ऐसी तस्वीर है, जिसमें वह वोट डालते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं वीवीपैट की मशीन की फोटो भी उन्होंने शेयर की है। मतदान केंद्र के अंदर मोबाइल ले जाने की उनकी यह भूल भारी पड़ रही है। अब इस मामले को डीएम ने बेहद गंभीरता से लिया है और एसपी ने प्रकरण की जांच का आदेश दिया है।

मुरादाबाद के बिलारी से समाजवादी पार्टी के विधायक मुहम्मद फहीम ने फेसबुक पर ईवीएम पर्ची के साथ फोटो शेयर किया। मतदान केंद्र में मोबाइल प्रतिबंधित होने के बाद भी विधायक के मोबाइल ले जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया ना बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम का वीडियो वारयल होने से प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई है। बिलारी विधायक ने बूथ पर वोट डालने की वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए।

सत्ताधारी दल भाजपा ने जहां इस मसले पर प्रशासन को कठघरे में खड़ा किया वहीं अन्य दलों ने भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। मुरादाबाद की बिलारी विधासनभा से मोहम्मद फहीम सपा से विधायक हैं। वह आज बिलारी में वोट डालने पहुंचे। वोट डालने के साथ ही उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसमें वह साइकिल के निशान पर वोट डालते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान उनके साथ बाहर बूथ पर कई समर्थक भी खड़े हैं। बूथ पर फोटों खींचकर वोट डालने का बिलारी विधायक का वीडियो वायरल होने से मामला गरमा गया है। बूथ पर मोबाइल फोन ले जाना प्रतिबंधित था तो बिलारी विधायक मोबाइल अंदर तक कैसे ले गए। इस मामले को डीएम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने मामले में कड़ी नाराजगी जताने के साथ ही जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने सीओ बिलारी को जांच के निर्देश दिए हैं। 

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप