Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : मोदी आज कन्नौज, हरदोई व सीतापुर में दिलाएंगे विजय का संकल्प

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो और नामांकन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तीन घंटे में भाजपा की तीन विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 09:39 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 12:01 AM (IST)
Loksabha Election 2019 : मोदी आज कन्नौज, हरदोई व सीतापुर में दिलाएंगे विजय का संकल्प
Loksabha Election 2019 : मोदी आज कन्नौज, हरदोई व सीतापुर में दिलाएंगे विजय का संकल्प

लखनऊ, जेएनएन। अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो और नामांकन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तीन घंटे में भाजपा की तीन विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे। ये रैलियां कन्नौज, हरदोई और सीतापुर में होंगी।

loksabha election banner

चढ़ते चुनावी पारे के बीच तापमान के 40 डिग्री के पार जाने का भी ख्याल पार्टी को है, लिहाजा मोदी शनिवार की सुबह नौ बजे कन्नौज से रैली का आगाज करेंगे। यहां डीएन कालेज के निकट अन्नपूर्णा मेला मैदान, तिर्वा में पहली जनसभा को संबोधित करने के बाद वे 11 बजे हरदोई के सीएसएन पीजी कालेज और फिर दोपहर 12 बजे सीतापुर में आरएमपी इंटर कालेज के सामने मिलिट्री ग्रास फार्म मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। हरदोई में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय भी उनके साथ रहेंगे जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कन्नौज और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सीतापुर में मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।

योगी चार और राजनाथ तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कुल चार रैलियां करेंगे। कन्नौज के बाद वह दोपहर 12.30 बजे पुवांया रोड निगोही, शाहजहांपुर में भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। 1.50 बजे मेला बाग बाबागंज, नानपारा, बहराइच में अक्षवर लाल गौड़ और दोपहर तीन बजे तकिया चौराहा, जैदपुर, बाराबंकी में उपेन्द्र रावत के लिए वोट मांगेंगे।

वहीं, गृहमंत्री राजनाथ सिंह दोपहर 12 बजे गोरखपुर में बढ़या पार स्थित ग्रामोदय विद्यालय महादेवा बाजार में भाजपा प्रत्याशी प्रवीन निषाद के समर्थन में जनसभा करेंगे। वह दोपहर 1.40 बजे अशोक इंटर कालेज मैदान, हरैया, बस्ती में हरीश द्विवेदी और दोपहर बाद 3.30 बजे फतेहपुर के अयाहशाह स्थित बैलाही बाजार में साध्वी निरंजन ज्योति के समर्थन में जनसभा करेंगे।

अनुप्रिया झांसी, रायबरेली, अमेठी व फैजाबाद में

भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) की संयोजक और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल शनिवार को झांसी, रायबरेली, अमेठी व फैजाबाद में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। वह सुबह 11.30 बजे गदनपुर गांव महरौनी, ललितपुर में भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के लिए, दोपहर 1.30 बजे बछरावा, रायबरेली में दिनेश प्रताप सिंह और 2.30 बजे अमेठी के सलोन में स्मृति ईरानी के लिए जनसभा करेंगी। 3.30 बजे बीकापुर, अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के लिए वोट मांगेंगी। इनके अलावा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैय्या और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद हमीरपुर व कौशाम्बी में क्रमश: 11 और एक बजे जनसभाएं करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.