लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती लगातार पीएम नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के खिलाफ मुखर हैं। तीन राज्यों में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव के समर में उतरने वाली मायावती ने आज एक बार फिर ट्वीट किया है।

बसपा मुखिया मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की आज शाम घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जाएगी।

चुनाव आयोग के आज लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान करने की सूचना के बीच विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर होता दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की आज शाम घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम श्री मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जाएगी लेकिन जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे।

वर्तमान लोकसभा का कार्यकाल तीन जून को खत्म हो रहा है। तारीखों के एलान के साथ ही आचार संहिता लागू पूरे देश में लागू हो जाएगी। जानकारी के मुताबिक अप्रैल से मई के बीच सात से आठ चरणों में लोकसभा चुनाव हो सकते हैं। मौजूदा लोकसभा का कार्यकाल तीन जून को समाप्त हो रहा है। ऐसे में तब तक नई सरकार का गठन जरूरी हो जाता है। 

Posted By: Dharmendra Pandey