Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : बसपा मुखिया मायावती का भाजपा व कांग्रेस पर हमला जारी

मायावती ने कहा कि भाजपा तथा आरएसएस के लोग भारत को मोदी व मोदी को भारत बताने की वैसी ही गलती करके देश व लोकतंत्र को अपमानित करने का काम कर रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 11:29 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 11:37 AM (IST)
Loksabha Election 2019  : बसपा मुखिया मायावती का भाजपा व कांग्रेस पर हमला जारी
Loksabha Election 2019 : बसपा मुखिया मायावती का भाजपा व कांग्रेस पर हमला जारी

लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में कुछ जुदा रूप में दिख रहीं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर भाजपा के साथ ही कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट किया है कि मोदी तो इंदिरा गांधी जैसी गलती कर रहे हैं।

loksabha election banner

मायावती ने कहा है कि भाजपा तथा आरएसएस के लोग भारत को मोदी व मोदी को भारत बताने की वैसी ही गलती करके देश व लोकतंत्र को अपमानित करने का काम कर रहे हैं जैसाकि कांग्रेस इंदिरा को इण्डिया व इण्डिया को इंदिरा बताकर पहले कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा तथा आरएसएस का कृत्य यह अति-दु:खद व अति-निन्दनीय है। आमजनता इन्हें कभी माफ करने वाली नहीं है।

इससे पहले मायावती ने कांग्रेस के लोकसभा चुनाव घोषणा पत्र को कहा था कि पूर्व के इनके वादों की तरह ही दिखावा व छलावा ज्यादा लगता है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस के लगातार वादाखिलाफी करने का ही परिणाम है कि उसके वादों के प्रति जनता में विश्वसनीयता की कमी है। वैसे इस मामले में कांग्रेस व भाजपा में कोई ज्यादा फर्क नहीं है।

मायावती ने कहा था कि भाजपा के नेता उत्तर प्रदेश में बीएसपी व सपा के साथ आरएलडी के गठबंधन के हाथों हार से इतने ज्यादा भयभीत हैं कि यह लोग अक्सर मुद्दों के बजाए गठबंधन व इसके शीर्ष नेताओं के खिलाफ जातिवादी व अनर्गल बयानबाजी ही करते रहते हैं। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा के उकसावे में नहीं आना है व चुनाव में अच्छा रिजल्ट दिखाकर इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना है।

मायावती ने कहा कि भाजपा की कथनी व करनी आमजनता की सोच, समझ व मांग से कतई भिन्न होने का ही परिणाम है कि पीएम मोदी पांच वर्ष का लेखा-जोखा देने का वादा निभाने के बजाए केवल बंदूक-तोप, गोली-गोला, चीन-पाकिस्तान आदि करके अपनी जवाबदेही से भागने का प्रयास कर रहे हैं। अत: नो मोर मोदी सरकार का शोर है। अब तो इनको चौकीदारी की नई नाटकबाजी भी नहीं बचा पाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.